बॉयफ्रेंड और पापा के साथ दिखी सुष्मिता सेन, क्या बात पक्की है
बॉयफ्रेंड और पापा के साथ दिखी सुष्मिता सेन, क्या बात पक्की है
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. देखा जा सकता है आजकल वो अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ एंज्‍वाय करती नजर आ रही है. हर इवेंट में वो उनके साथ ही होते हैं. इसे तो यही लगता है कि दोनों इसी साल शादी भी कर सकते हैं. हर बार सुष्मिता रोहमान के साथ कोई ना कोई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है जिसे आप देख सकते हैं. वैसे, सुष्मिता सेन की वायरल हो रही ये तस्वीर बाकी तस्वीरों से बेहद अलग है. 

आपको बता दें, इस तस्वीर में सुष्मिता सेन अपने डैडी सुबीर सेन के साथ बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ डिनर डेट के मजा लेते हुए नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह इस तस्वीर में भी सुष्मिता सेन बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उनके दाए ओर उनके डैडी बैठे हुए है तो वहीँ उनके बाईं ओर उनके बॉयफ्रेंड रोहमन नजर आ रहे है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ सुष्मिता सेन ने लंबा चौड़ा एक मैसेज भी लिखा है.  

आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है जब सुष्मिता सेन इस तरह अपने रिश्ते को परिवार के सामने लेकर आई हो. इससे पहले भी कई बार उन्होंने इस तरह की तस्वीर से सभी को हैरान किया है. पिछली बार जब सुष्मिता सेन ने अपने डैडी का जन्मदिन मनाया था तब इसका एक वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.इस दौरान जन्मदिन मनाते हुए सुष्‍मिता सेन की मां, भाई राजीव सेन और बेटियां अलिसाह सेन और रिनी सेन भी दिखाई दी थी. वैसे खबर तो यह भी है कि इस साल सुष्मिता और रोहमन अपने रिश्ते को नया नाम देते हुए जल्‍द ही शादी के पवित्र बंधन में बंध सकती हैं.

हसीना ने बिकिनी में दिखाया अपना किलर अवतार, तस्वीरें हुई वायरल

अब साउथ के इस सुपरस्टार के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी सनी लियोनी

टोटल धमाल के रिलीज़ से पहले सामने आई धमाल के चौथे पार्ट की खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -