सुष्मिता को Kiss करते नज़र आये बॉयफ्रेंड रोहमान, देखें तस्वीर
सुष्मिता को Kiss करते नज़र आये बॉयफ्रेंड रोहमान, देखें तस्वीर
Share:

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आर्मीनिया में हॉलिडे ट्रिप पर हैं और वह भी अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ. यहां से कई सारी फोटो शेयर कर रही हैं जिसमें वो काफी खुश दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में पूरा परिवार मस्ती करता नजर आ रहा है. अब जो तस्वीर सबसे ज्यादा चर्चा में है वह है रोहमन और सुष्मिता की किस वाली तस्वीर. ये तस्वीर हाल ही में सामने आई है जो बेहद ही रोमांटिक है. 
 
आपको बता दें, पहले रोहमन ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसके बाद कुछ घंटे के बाद सुष्मिता ने भी इसे अपने वॉल पर शेयर किया है. यानि दोनों ने ही एक जैसी तस्वीर शेयर की है जिसमें रोहमान सुष्मिता को किस करते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में रोहमन सुष्मिता के गालों पर पड़ रहे डिम्पल को किस करते नजर आ रहे हैं और ऐक्ट्रेस काफी बड़ी सी मुस्कान देती नजर आ रही हैं. रोहमन ने कैप्शन में लिखा है, 'मुझे इनका डिम्पल्स बेहद पसंद है. मेरी मंचकिन. सुष्मिता, आई लव यू. #love #life #happiness #smile #mine.'

वहीं सुष्मिता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'अक्सर ही स्माइल करने की यहां एक और खूबसूरत वजह है. आई लव यू रोहमन.' इससे पहले भी सुष्मिता ने रोहमन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं. पोस्ट में दोनों खुलकर अपने इस प्यार का इजहार कर रहे हैं. यानि दोनों ने ही अपने इस रिश्ते को खुलकर अपनाया है जिसके साथ ही वो तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.  

Kis Raste Hai Jana Song : जजमेंटल है क्या का रोमांटिक ट्रैक रिलीज़,

800 : श्रीलंका के इस बेहतरीन गेंदबाज़ पर बन रही बायोपिक, विजय सेतुपति आएंगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -