क्या सर्जरी करवा ली सुष्मिता सेन ने, दिखने लगी ऐसी !
क्या सर्जरी करवा ली सुष्मिता सेन ने, दिखने लगी ऐसी !
Share:

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फिल्मों से दूर रहती हैं, लेकिन आजकल वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं साथ ही अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी जिसके बाद से कहा जा रहा है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. कुछ फैंस उन पर भड़के हुए भी हैं.

दरअसल, सुष्मिता द्वारा पोस्ट की गई लेटेस्ट तस्वीरों में उनमें गजब का ट्रांसफार्म लग रहा है. यहां तक की कई लोगों ने तो उनकी तस्वीरों को देख उन्हें किम कर्दाशियां की बहन तक बता दिया. हालाँकि इस की पुष्टि नहीं हुई है कि उन्होंने सच में सर्जरी करवाई है या नहीं बस ऐसा कहा जा रहा है. इसी फोटो के साथ बहुत सारे लोगों ने कमेंट कर लिखा कि सुष्मिता ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. 

इतना ही नहीं, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, मुझे समझ नहीं आता अमीर लोग प्लास्टिक सर्जरी क्यों कराते हैं. आपका इतना प्यारा फेस और बॉडी है. भगवान ने जैसा आपको बनाया उसे वैसे स्वीकार करें. फिर क्यों सुष... आप देख ही सकते हैं सुष्मिता 42 साल की उम्र में एकदम फिट नजर आती हैं. वह अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सीरियस रहती हैं. आए दिन वह अपनी एक्सरसाइज करते हुए तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं.

कोई मामूली इंसान नहीं है सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

अपने रिलेशन को लेकर सुष्मिता ने कह दी ये बात, सबके मुंह हो जायेंगे बंद

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से सुष्मिता भी करने जा रही हैं शादी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -