सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर शेयर कर बोली सुष्मिता- 'शानदार अभिनेता ...'
सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर शेयर कर बोली सुष्मिता- 'शानदार अभिनेता ...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है और आप सभी को हम यह भी बता दें कि उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर बीते कल यानी 6 जुलाई को रिलीज हो गया है. ऐसे में बीते कल फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है और अब भी ट्रेलर को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस समय ट्रेलर सभी जगह ट्रेंड में बना हुआ है और अब एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी ट्रेलर की तारीफ की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट कर लिखा- 'पर्सनली मैं सुशांत सिंह राजपूत को नहीं जानती...केवल उनकी फिल्म्स और कुछ इंटरव्यू के जरिए जानती हूं. वो ऑन और ऑफ स्क्रीन काफी समझदार और इंटेलिजेंट थे. मुझे लगता है कि मैं उसे अब बेहतर जानती हूं, सब उनके फैंस के कारण. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए... आप सब का इतना प्यार पाकर वो धन्य हो गए... एक शानदार अभिनेता के रूप में ही नहीं, बल्कि एक फेमस अच्छे इंसान के रूप में भी. काश मैं उन्हें जानती, उनके साथ काम करने का मौका मिलता. ताकि हमें यूनिवर्स के रहस्यों को एक-दूसरे से शेयर करने का मौका मिलता. और शायद, पता चलता हम दोनों को 47 नंबर का मोह क्यों था !!! '

इसी के साथ उन्होंने लिखा, 'दिल बेचारा का ट्रेलर मुझे बहुत पसंद आया. फिल्म की टीम को ऑल द बेस्ट. सुशांत के फैंस और उनके परिवार के लिए प्यार और सम्मान. #peace #strength #duggadugga I love you guys!!!' आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिल्म में संजना संघी सुशांत के अपोजिट रोल में हैं और उन्होंने अब तक फिल्म के बारे में बहुत सी बातें की है. इसी के साथ हम आप सभी को यह भी बता दें कि इस फिल्म का म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने दिया है और इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है. जी दरअसल यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है और इस फिल्म को लेकर इस समय सभी की एक्साइटमेंट देखने के लिए मिल रही है.

कोविड-19 पर बनी डॉक्यूमेंट्री को मनोज बाजपेयी देंगे अपनी आवाज

दीपिका ने एक अलग अंदाज में दी पति को जन्मदिन की बधाई

सुशांत के बाद मेमोरलाइज्ड किया गया इस एक्टर का इंस्टाग्राम प्रोफाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -