42 की उम्र में एक बार फिर दुल्हन बनी सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की हसीन बाला सुष्मिता सेन का हाल ही में एक नया अवतार सामने आया हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं सुष्मिता दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दरअसल इस लुक में सुष्मिता ने 'Ravishing Wedding Awards 2018' में शिरकत की. ये अवॉर्ड शो उदयपुर में आयोजित हुआ था. अवार्ड शो में सुष्मिता इतनी सुन्दर लग रही थी कि सभी की निगाहें बस उनपर ही टिकी हुई थी.

अवॉर्ड शो में सुष्मिता ने रेड कलर का हैवी लहंगा पहना हुआ था जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी केरी की हुई थी. अवॉर्ड नाईट में सुष्मिता ने रैंप वॉक के दौरान बेहद ही कातिलाना पोज़ दिए थे. पुरे समारोह में बस सुष्मिता के लुक के ही चर्चे हो रहे थे. सुष्मिता के इस लुक ने फैंस के दिलों में सनसनी मचा दी.

सुष्मिता ने अवॉर्ड नाईट की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं. फैंस उनकी ये तस्वीरें बहुत पसंद कर रहे हैं इसके साथ ही उनकी फोटोज वायरल भी हो रही हैं. आपको बता दे सुष्मिता काफी समय पहले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हो गई थी लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं.

सुष्मिता ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1996 में फिल्म 'दस्तक' से की थी. उन्होंने इंडस्ट्री में 14 सालों तक काम किया हैं इस दौरान सुष्मिता ने कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं. आखिरी बार बड़े पर्दे पर सुष्मिता साल 2010 में फिल्म 'नो प्रॉब्लम' में नजर आई थी. इसके बाद से अब तक फैंस बस सुष्मिता की नई फिल्म आने का ही इंतजार कर रहे हैं.

'कुछ-कुछ होता हैं' की छोटी अंजली ने करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट

शर्टलेस होकर अपनी बॉडी से टशन दिखा रहे छोटे नवाब तैमूर

आमिर खान बने वीवो के ब्रांड एम्बेसडर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -