अब ललित मोदी से शादी करेंगी सुष्मिता!, खुद से बड़े और छोटे इन लड़कों को कर चुकीं हैं डेट
अब ललित मोदी से शादी करेंगी सुष्मिता!, खुद से बड़े और छोटे इन लड़कों को कर चुकीं हैं डेट
Share:

IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने बीते गुरुवार शाम करीब 6 बजे ट्वीटर पर अपनी शादी पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से होने का ऐलान किया। जी हाँ और उन्होंने सुष्मिता को बेटर हाफ बताया। हालाँकि जब इसकी खबर मीडिया में चली तो पहले ट्वीट के करीब आधे घंटे बाद उन्होंने अपनी सफाई में दूसरा ट्वीट किया। उसमे उन्होंने लिखा- 'स्पष्ट कर दूं कि शादी नहीं हुई है, एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी भी जल्द होगी।' वैसे ललित मोदी ने अपने पहले ट्वीट में सुष्मिता का इंस्टाग्राम अकाउंट @sushmitasen47 को भी टैग किया। आपको बता दें कि सुष्मिता का ट्विटर अकाउंट @thesushmitasen है। इसके अलावा ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है।

आप देख सकते हैं इस फोटो में सुष्मिता सेन उनके साथ हैं और बैकग्राउंड में समंदर दिख रहा है। वहीं इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा- 'फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, 'माई लव' सुष्मिता सेन के साथ।' इसी के साथ मोदी ने सुष्मिता के इंस्टा अकाउंट को भी टैग किया। वैसे ललित मोदी से पहले सुष्मिता कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। हालाँकि उन्होंने शादी अब तक नहीं की। जी हाँ और शादी ना करने पर उन्होंने कहा कि मैं 3 बार शादी करने के बेहद करीब थी, पर भगवान ने मुझे बचा लिया। अब सुष्मिता की उम्र 47 साल हो चुकी है और वह अब ललित मोदी से शादी कर सकती हैं। आपको पता दें कि ललित मोदी से पहले रोहमन शॉल से सुष्मिता का दिसंबर 2021 में ही ब्रेकअप हुआ है। जी दरअसल दोनों ने ढाई साल तक एक-दूजे को डेट किया और दोनों लिव-इन में रहे। हालाँकि उसके बाद दोनों अलग हो गए। सुष्मिता से रोहमन 15 साल छोटे हैं।

वैसे रोहमन के अलावा वह विक्रम भट्ट को भी डेट कर चुकीं हैं। मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता का नाम सबसे पहले फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा था। सुष्मिता और विक्रम फिल्म दस्तक (1996) की शूटिंग के दौरान करीब आए थे और कुछ समय के रिलेशन के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। वहीं उनके अलावा रणदीप हुड्डा को भी सुष्मिता ने डेट किया है। रणदीप हुड्डा भी कभी सुष्मिता के साथ अपने अफेयर के चलते सुर्खियों में रहे थे और दोनों फिल्म कर्मा, कंफेशन और होली में साथ काम करने के दौरान करीब आए थे। उनके अलावा सुष्मिता का नाम वसीम अकरम से जुड़ा है। सुष्मिता के साल 2013 के दौरान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ अफेयर की खबरें भी काफी सुर्खियों में थीं। उस समय कहा तो ये भी गया था कि दोनों शादी करने वाले हैं, हालाँकि सुष्मिता ने इन खबरों का खंडन किया था।

इसके अलावा साल 2015 के आसपास, सुष्मिता मुंबई के एक रेस्त्रां मालिक ऋतिक भसीन के साथ अफेयर के चलते सुर्खियों में थीं। उस समय दोनों को कई बार पब्लिक आउटिंग में साथ देखा गया था। इसी के साथ डायरेक्टर मुद्दसर अजीज भी उन लोगों में थे जिनका नाम सुष्मिता के साथ जुड़ा था। मुद्दसर की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म दूल्हा मिल गया में भी सुष्मिता ने काम किया था जो फ्लॉप रही थी।

ललित संग सुष्मिता के अफेयर की खबर पढ़कर रणवीर सिंह ने दी प्रतिक्रिया

'मेरे SMS का जवाब दो' सुष्मिता और ललित की पुरानी चैट वायरल, 9 साल से चल रहा अफेयर!

10 साल बड़े बुजुर्ग से सुष्मिता ने रचाई सगाई, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -