इन दिनों कत्थक सीख रही हैं सुष्मिता सेन, वीडियो शेयर कर बताई वजह
इन दिनों कत्थक सीख रही हैं सुष्मिता सेन, वीडियो शेयर कर बताई वजह
Share:

बॉलीवुड की मशहूर और सबसे फिट एक्ट्रेस कही जाने वाली सुष्मिता सेन भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हो लेकन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सूत्रों की माने तो सुष्मिता इन दिनों कथक सीख रही हैं. जी हाँ.... हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कथक की प्रैक्टिस करते हुए वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियोस में सुष्मिताकी डांस ट्रेनर उन्हें कथक के मुश्किल स्टेप्स सिखा रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता ने इन वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- ''12345 ये सिंपल स्टेप आपको खुशियों, बैलेंस, जागरुकता और ग्रेस की तरफ ले जाते हैं. खूबसूरत आत्मा प्रीतम शिकारे जिन्हें मैं अपनी मां और गुरू दोनों समझती हूं.'' इसके साथ ही सुष्मिता ने आगे ये भी लिखा कि, ''वो हमेशा मुझे बेसिक की तरफ ले जाती हैं. जो कि पवित्र और बच्चे की तरह है. एक ऐसी जगह जहां मैं 12345 की आवाज पर हंस सकती हूं, डांस कर सकती हूं प्रीतम मां आई लव यू. ऐसे ही पॉजिटिव एनर्जी फैलाते रहें. दुनिया का इसकी जरूरत है.''

वीडियो में आप देख सकते हैं सुष्मिता ने व्हाइट कलर का अनारकली सूट पहना है और साथ में रेड दुपट्टे पहना हुआ है. वैसे इस इंडियन ऑउटफिट में सुष्मिता बला की खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें सुष्मिता इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ भी रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दोनों आए दिन साथ में फोटोज शेयर कर एक-दूसरे से अपने प्यार का इज़हार करते हुए नजर आ ही जाते हैं.

सुष्मिता ने इतने रोमांटिक अंदाज़ में बॉयफ्रेंड को विश किया बर्थडे

Video : नए साल की शुरुआत में ही सुष्मिता ने थामा अपने बॉयफ्रेंड का हाथ

परिवार के सामने भी बॉयफ्रेंड के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आईं सुष्मिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -