सुष्मिता सेन की अल्हड़ मस्त जवानी
सुष्मिता सेन की अल्हड़ मस्त जवानी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन जो अभी तो फिलहाल अपनी फैमेली के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है. सुष्मिता सेनअभी तो किसी भी फिल्म में हमे नजर नहीं आ रही है लेकिन उसके बाद भी सुष्मिता सेन सोशलमीडिया पर चहक ही जाती है. बता दे की बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स का खिताब जीते 23 साल हो गए हैं. 21 मई, 1994 को 18 साल की उम्र में सुष्मिता, भारत की ओर से मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली महिला बनी थीं. सुष्मिता की गिनती आज भी सक्सेसफुल मॉडल्स में होती है. बॉलीवुड में सुष्मिता ने अपनी शुरुआत की थी फिल्म दस्तक से इसके बाद उन्होंने कई सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा बॉलीवुड की ब्‍यूटीफुल एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन ने अभी हाल ही में अपनी बड़ी बेटी रेनी का 18वां जन्‍मदिन मनाया था.

यह पल उनके लिए बेहद खास था. पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन दो लड़कियों की सिंगल मदर हैं. बॉलीवुड इवेंट में कम ही नजर आने वाली ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन हाल ही में दिल्ली में एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंची. इस मौके पर सुष्मिता के स्टाइल स्टेटमेंट पर हर किसी की जैसे नजरें हीं ठहर गईं. एक इवेंट में सुष्मिता ब्लैक स्लिट गाउन में स्टनिंग लुक में नजर आईं.

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर अपने इस लेटेस्ट लुक की कई तस्वीरें भी पोस्ट कीं. अकसर अपनी नॉन ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करने वाली सुष्मिता की इन हालिया तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैन्स तारीफें करते नहीं थक रहे. सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह लॉबी एरिया में कैट वॉक करती नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नहीं बंद होगी कृष्णा की 'ड्रामा कंपनी'

रिद्धि डोगरा ने शो 'वो अपना सा' को कहा अलविदा...

बेटी के बर्थडे पर अक्षय ने शेयर किया यह खास वीडियो

'शादी के वक्त बच्ची ही थी'- रीज विदरस्पून

दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज़ होगी यह फिल्म...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -