यहाँ से बदल गई थी सुष्मिता सेन की ज़िंदगी, शेयर किया 'टर्निग पॉइंट' मूमेंट
यहाँ से बदल गई थी सुष्मिता सेन की ज़िंदगी, शेयर किया 'टर्निग पॉइंट' मूमेंट
Share:

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपनी Throwback तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. वैसे इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस क्रेजी हो गए हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि यह तस्वीर उस समय की है जब सुष्मिता सेन 'मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन' नहीं बनी थीं लेकिन इस दौर को सुष्मिता सेन ने अपने जीवन का टर्निंग पाइंट बताया है. जी हाँ, हाल ही में अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपने स्कूल ग्रुप की एक तस्वीर शेयर की है और इसे अपनी जिंदगी का 'टर्निग पॉइंट' कहा है.

जी दरअसल सुष्मिता ने बीते बुधवार की सुबह इंस्टाग्राम पर अपनी यह तस्वीर शेयर की और इसे जिंदगी का 'टर्निग पॉइंट' कहा क्योंकि इसके ठीक एक साल बाद फिलिपींस में 21 मई, 1991 में सुष्मिता को मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था. वहीं यह तस्वीर उस वक्त की है जब सुष्मिता महज 17 साल की थीं और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "गुड मॉर्निग स्वीटहार्ट्स. देखिए मुझे क्या मिला है! क्लास ऑफ 1992-1993, एयर फोर्स गोल्डन जुबली इंस्टीट्यूट मेरा स्कूल, सहपाठी, क्लास टीचर और 17 साल की मैं (अंतर्मुखी, कॉन्फिडेंट नहीं, सीधी-सादी ) जिसे कोई आईडिया नहीं था कि अगले एक साल में उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी." इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, "इसे मैं हैशटैगटर्निग पॉइंट कहती हूं जो अलग-अलग समय में अनूठे तरीकों से हम सबका इंतजार करता है. इसके अस्तित्व पर कभी संदेह न करें और हमेशा कदम आगे बढ़ाते रहें और आप इस तक जरूर पहुंचेंगे. उस सशक्त टर्निग पॉइंट तक पहुंचने के मेरे इस सफर में मेरे साथ बने रहने के लिए मेरे सभी टीचर्स और तस्वीर में मौजूद सभी को मेरा प्यार और आभार."

आप सभी को बता दें कि 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता ने साल 1996 में फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद उन्होंने 'सिर्फ तुम', 'बीवी नंवर 1' और 'मैं हूं ना' जैसी कई फिल्मों में काम किया जो सुपरहिट रहीं.

ग्रेटा थनबर्ग को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं प्रियंका, ट्रोलर्स ने कहा- 'अपनी रॉल्स रॉयस तो बेच...'

हैक हुआ गोविंदा के भांजे का फेसबुक अकाउंट, दर्ज की रिपोर्ट

देव आनंद को इस एक्ट्रेस को देखे बिना नही मिलता था चैन, मिलते थे पानी की टंकी के पास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -