सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, पोस्ट देख फैंस को लगा धक्का
सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, पोस्ट देख फैंस को लगा धक्का
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने प्रशंसकों को धड़कने बढ़ाने वाली खबर दी है। कुछ दिन पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। यह जानकारी आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी। सुष्मिता ने लिखा है कि उनकी ऐंजियोप्लास्टी हो चुकी है। उन्होंने अपने चाहने वालों को स्वास्थ्य अपडेट दिया है। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि वह एकदम ठीक हैं तथा जिंदगी जीने के लिए फिर से तैयार हैं। उनके पोस्ट को देखकर कई लोग शॉक्ड हैं तथा उनकी लंबी उम्र की दुआएं कर रहे हैं। 

उन्होंने पोस्ट में लिखा है, अपना दिल खुश और हिम्मत से भरा रखो और यह तुम्हारा साथ तब देगा जब तुम्हें इसके साथ की सबसे ज्यादा आवश्यकता होगी शोना, ये ज्ञान की बातें मेरे पिता ने कही थीं। मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था। ऐंजियोप्लास्टी हो गई है...स्टेंट लग गया है तथा सबसे खास बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने बताया है कि मेरा दिल बड़ा है।

कई लोगों का शुक्रिया जिन्होंने समय पर मदद की तथा सही कदम उठाया, यह मैं दूसरे पोस्ट में बताऊंगी। यह पोस्ट केवल अपने वेलविशर्स और चाहने वालों यह खुशखबरी देने के लिए कि सब ठीक है तथा मैं कुछ जिंदगी जीने के लिए फिर से तैयार हूं। गौहर खान ने सुष्मिता के पोस्ट पर लिखा है, आप कीमती हैं, बेहतर महसूस करें तथा पहले से भी मजबूत। सोनल चौहान ने लिखा है, आपको प्यार और शक्ति भेजती हूं। सोफी चौधरी ने लिखा है, OMG, आपको प्यार... मैं जानती हूं आप और आपका दिल अब पहले से भी मजबूत होंगे। 

रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म का दूसरा गाना, शहनाज गिल आई नजर

बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड पर आई रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

शादी के बंधन में बंधी अब ये एक्ट्रेस, अमिताभ बच्चन के साथ आ चुकी है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -