ट्रोलर्स पर भड़कीं सुष्मिता, दिया मुंहतोड़ जवाब
ट्रोलर्स पर भड़कीं सुष्मिता, दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं और अब वह बहुत कम फिल्मों में दिखाई देती हैं। हालाँकि इन दिनों उनका नाम ललित मोदी (Lalit Modi) संग जुड़ा है और वह ललित मोदी को डेट कर रही हैं। जी दरअसल इसी के चलते एक्ट्रेस की तरफ हर किसी की नजरें टिकी हुईं हैं। वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो सुष्मिता से नाराज हैं।

अब इन सभी के बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए उनपर मीम्स बनाने वालों पर तंज कसा है। जी हाँ और यही वजह है कि उनकी इस पोस्ट पर लोग खूब दिलचस्पी दिखा रहे हैं और कमेंट्स के जरिए हर कोई फिर से उन्हें राय देते हुए दिख रहा है। आप सभी को बता दें कि हाल ही में की गई पोस्ट में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने फिर से गॉगल्स लगाकर फोटो शेयर की है। वहीं इस फोटो के साथ सुष्मिता सेन ने ऐसा पोस्ट लिखा कि वो अब चर्चा में है। जी दरअसल एक्ट्रेस ने इस लेटेस्ट पोस्ट में बताया कि वो चश्मा क्यों पहनती हैं। आप देख सकते हैं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लेटेस्ट सेल्फी में गॉगल्स लगाकर मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं।

इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'आप हमेशा सनग्लासेस क्यों पहनते हैं? क्योंकि मुझे रिफ्लेक्ट करना अच्छा लगता है।' अब सुष्मिता सेन का ये पोस्ट ट्रोलर्स के उस पोस्ट से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें उन्हें सनग्लासेस के रिफ्लेक्शन की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था। हालाँकि इस पोस्ट को देखने के बाद भी कई लोग कमेंट में सुष्मिता को ट्रोल कर रहे है।

सलमान खान को मिला हथियार रखने का लाइसेंस

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottLaalSinghChaddha, जानिए आमिर-करीना से क्यों नाराज हैं लोग

Video: 'ऑटो में मजा आता है', पैपराजी के पूछने पर बोलीं रिया चक्रवर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -