अपने किसी दोस्त से डायमंड लेना पसंद नहीं करती है सुष्मिता सेन, जानिए क्या है वजह?

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपने अभिनय और लुक्स से हर बार सभी का दिल जीता है। काफी वक़्त तक इंडस्ट्री से ब्रेक लेने के पश्चात् सुष्मिता ने जबरदस्त वापसी की है। उन्होंने वेब सीरीज आर्या से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है। सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह अपने लिए किसी को डायमंड नहीं खरीदने देती हैं।

अपने एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने बताया है कि वह अपने लिए अपने बायफ्रेंड रोहमन शॉल को भी डायमंड नहीं खरीदने देती हैं। जब इंटरव्यू में सुष्मिता से पूछा गया कि उन्हें बॉयफ्रेंड रोहमन ने कोई ऐसी ज्वैलरी गिफ्ट की है जो उनके दिल के काफी नजदीक है। दिए इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने बताया कि मैं किसी भी दोस्त को मंजूरी नहीं देती हूं कि वह मुझे डायमंड गिफ्ट करे। ऐसा नहीं होता है। मैं स्वयं डायमंड खरीदती हूं तथा उन्हें गिफ्ट करना पसंद करती हूं। सुष्मिता ने कहा कि उन्होंने पहला डायमंड जब खरीदा था वह टैन-सेट थी जो प्योर गोल्ड बैंड में लगा हुआ था। इस ओपन एंडेड बैंड को साइज के अनुसार एडजस्ट किया जा सकता है।

वर्ष 2016 में सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया था। उन्होंने लिखा था कि डायमंड हमेशा से मेरे लिए सबसे मशहूर पत्थर है। मैंने स्वयं को कुछ वक़्त पहले एक रिंग गिफ्ट की थी। स्टोन के साइज को मात दी जा सकती है या ये मेरे दिल के साइज को मैच करता है। जब सुष्मिता इस दिन को पहने स्पॉट हुईं थीं तो उनकी सगाई की जानकारिया सामने आने लगी थीं। हालांकि सुष्मिता ने इन खबरों को अफवाह कहकर चुप करा दिया था। सुष्मिता ने बताया था कि ये अंगूठी मुझे मेरी याद दिलाती है तथा मैं आपको बता दूं डायमंड लेने के लिए मुझे किसी मर्द की आवश्यकता नहीं है। मैं अपने लिए ये खरीद सकती हूं।

क्वारंटीन के चलते एक दूजे से दूर हैं विरुष्का, लेकिन फिर भी कम नहीं हुआ उनका एक-दूजे के लिए प्यार

ऋतिक रोशन ने जिम में किया ऐसा डांस की देखकर हर कोई हुआ दंग

कैटरीना कैफ संग रोके की अफवाह फ़ैलाने को लेकर विक्की कौशल ने इन पर लगाए आरोप

Most Popular

- Sponsored Advert -