सोशल मीडिया पर वायरल हुई सुष्मिता की वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हुई सुष्मिता की वीडियो
Share:

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक कही जाती है। 45 वर्ष की उम्र में भी उन्होंने अपनी फिटनेस को बनाए हुए रखा है, ये देखना सभी के लिए प्रेरणा से कम नहीं है। अब जहां लॉकडाउन के चलते सभी जिम और योगा केंद्र बंद हैं वहीं सुष्मिता अपनी स्वास्थ को लेकर जरा भी लापरवाही नहीं बरत रही हैं। अभिनेत्री ने घर पर ही वर्कआउट करना शुरू कर दिया है जिसका वीडियो भी इंटरनेट पर देखने को मिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुष्मिता इस वीडियो में अपने बहुत ही हॉट और ग्लैमरस अवतार में जिमनास्टिक रिंग पर मेहनत करती हुई दिखाई दे रही है। ब्लैक ट्रैक पेंट्स और टी-शर्ट पहनी हुईं सुष्मिता यहां अपने बहुत खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "मैडिटेशन इन एक्शन, ये एक जीवंत होने का एहसास है जिसमें ताकत लगती है!! अपनी प्रैक्टिस पर लौट आई हूं। मैंने इस फीलिंग को बेहद मिस किया।"

यदि बात करें सुष्मिता की पर्सनल लाइफ को तो वो रोह्मन शॉल को डेट कर रही हैं। बॉलीवुड में सुष्मिता और रोह्मन की रिलेशनशिप भी बहुत चर्चा में है। सोशल मीडिया पर उनके फोटोज और वीडियोज बहुत वायरल होते हैं और चर्चा में भी रहते हैं।

 

राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के एक महीने की लागत जीडीपी का 1-2 प्रतिशत है: बोफो सिक्योरिटीज

IOC और BPCL का बड़ा ऐलान, दिल्‍ली-हरियाणा-पंजाब के अस्‍पतालों में की जाएगी ऑक्‍सीजन की सप्लाई

रिजर्व बैंक ने एआरसी नियमों की समीक्षा के लिए समिति का किया गया गठन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -