रोहमन से अफेयर के बीच सुष्मिता की गोद में दिखा नवजात, बेटी की भाई पाने की ख्वाहिश हुई पूरी
रोहमन से अफेयर के बीच सुष्मिता की गोद में दिखा नवजात, बेटी की भाई पाने की ख्वाहिश हुई पूरी
Share:

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन दो बेटियों की मां हैं, जिनसे वह काफी प्यार भी करती हैं और अब उनके लविंग फैमिली सर्कल में एक मेंबर और भी जुड़ गया है, जिससे सबसे ज्यादा ऐक्ट्रेस की छोटी बेटी अलिसाह खुश है और उसकी खुशी और नए मेंबर का विडियो सुष्मिता द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है.

इस ख़ास विडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने बताया है कि उनकी क्लोज फ्रेंड को बेटा हुआ है. अलिसाह हमेशा से छोटा भाई या बहन चाहती थी. फ्रेंड के बेटे के जन्म पर सबसे ज्यादा उसे ही खुशी हुई है, क्योंकि इसने उसकी छोटे सिब्लिंग की इच्छा पूरी कर दी है. अलिसाह इस बेबी के लिए रोज प्रार्थना करती थी और साथ ही सुष्मिता ने यह भी बताया है कि वह अपने फ्रेंड के इस न्यूबॉर्न बेबी की गॉडमदर बनी हैं. 

एक टक देखती रही अलिसाह 

अलिसाह की बात की जाए तो विडियो में वह न्यूबॉर्न बेबी को बड़ी सावधानी से पकड़ती है और फिर गोद में लेती हुई दिखाई देती है और वह बेबी को बस एक टक देखती ही रहती है. वह उसके छोटे हाथ-पैरों, उसकी आंखों को लेकर बात करती है और अपनी खुशी भी फिर वे जाहिर करती है और वह बेबी के लिए अपना प्यार जताने के लिए उसकी नोज पर किस भी करती है और एक प्यारी सी मुस्कान लेकर अपनी मॉम सुष्मिता सेन और बेबी की ओर देखने लगती है. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी अपने गॉडसन पर दुलार लुटाती हुई इस दौरान दिखीं. साथ हे अलिसाह की गोद में मौजूद बेबी को वह भी प्यार से सहलाती दिखीं और उसके लिए गाना भी उन्होंने गाया. 

इस एक्ट्रेस संग काफी रोमांटिक हुए सारा के कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक, देखें वीडियो

दिलजीत के अंदाज का कायल हुआ सोशल मीडिया, भागड़ा ट्रैक को मिलें 1 करोड़ व्यू

VIDEO : सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, दूल्हा-दुल्हन भी झूमने को हुए मजबूर

छोटी उम्र की हीरोइन संग सुनील नहीं करना चाहते यह काम, इस तरह के रोल की है ख्वाहिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -