रणवीर के आँख मारे गाने पर जमकर नाचती नजर आईं सुष्मिता
रणवीर के आँख मारे गाने पर जमकर नाचती नजर आईं सुष्मिता
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार वापसी को लेकर उत्साहित होने वाली सुष्मिता सेन को आप जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखने वाले हैं. जहाँ वह डेब्यू करने जा रही हैं. आप जानते ही होंगे सुष्मिता, हॉटस्टार की ओरिजिनल सीरीज आर्या में नजर आने वाली हैं. ऐसे में इसे लेकर वे काफी समय से सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रही हैं. अब हाल ही में सुष्मिता ने आर्या के सेट्स से एक BTS वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में सुष्मिता सेन अपने क्रू के लोगों के साथ डांस कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिम्बा का हिट गाना आंख मारे बज रहा है. वहीं आपको हम यह भी बता दें कि लॉकडाउन से पहले इस शो की शूटिंग राजस्थान में हो रही थी और वहीं पर लगे सेट का ये वीडियो है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा, 'संदीप मोदी से आपकी पहचान करवाते हैं. ये हैं बेहतरीन डायरेक्टर हैं, जो पूरा दिन शूट पर हमें नचाते थे और फिर पैकअप के बाद हम इन्हें नचाते थे. और भाई, क्या डांस करते हैं ये!'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि थ्रिलर वेब सीरीज आर्या में सुष्मिता सेन, आर्या नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं. वैसे आर्या अपने पति और बच्चों के साथ रहती है और उसे नहीं पता कि उसका पति ड्रग्स का कारोबार करता है, जो कि गैरकानूनी है. ऐसे में आर्या अपना सारा समय परिवार को देने वाली महिला है लेकिन जब उसके पति पर अटैक होता है तब उसे सच्चाई के बारे में पता चलता है, जिसके बाद आर्या को सिचुएशन को अपने हाथ में लेना पड़ता है और वह सब कुछ मैनेज करती है.

जब टाइट ड्रेस के चलते Oops Moment का शिकार हुईं थीं परिणीति

'हाँ मेरे पास Vagina और बूब्स है' लिखकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

'गुलाबो-सिताबो' पर लगा चोरी का आरोप, जारी हुआ नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -