सुष के ठुमको पर हुए लड़के दीवाने
सुष के ठुमको पर हुए लड़के दीवाने
Share:

पूर्व मिस यूनिवर्स बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं वो जहां भी जाती हैं सभी से गर्मजोशी के साथ मिलती है और माहौल को अपने रंग में ढालने की उनकी एक अपनी ही कला है. सुष्मिता का यही बेबाक अंदाज़ एक बार फिर एक इवेंट में देखने को मिला.

हाल ही में सुष्मिता सेन  मुंबई के सेंट एंड्रयूज कॉलेज के फेस्ट में पहुंचीं, जहां उन्होंने कॉलेज के बच्चों के साथ खूब ठुमके लगाए, और ढेर सारी मस्ती मज़ाक किया. फेस्ट के दौरान सुष्मिता सेन की फिल्म 'मैं हूं ना' का सॉन्ग 'तुमसे मिलके दिल का जो हाल' जैसे ही बजने लगा वो खुद को थिरकने से नहीं रोक पाई और जमकर ठुमके लगाए.

सुष्मिता सेन के ठुमके लगाते ही पूरा माहौल मस्ती का हो गया और कॉलेज के बच्चे भी उनके साथ जमकर थिरके. सुश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि फिल्म 'मैं हूं ना' में सुष्मिता सेन, शाहरुख खान की केमिस्ट्री टीचर बनीं थीं जिसमें वो बेहद हॉट लग रहीं थीं और उस शाहरुख और उनकी केमिस्ट्री काफी चर्चे में थी. लम्बी हाईट की धनि पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का नाम काफी समय से ऋतिक भसीन के साथ जोड़ा जाता रहा है.

हाल ही में सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड ऋतिक भसीन के साथ एक पार्टी में काफी खुश और कंफर्टेबल भी नजर आई.

सुष्मिता सेन प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट, डायरेक्टर मुद्दसर अजीज, संजय नारंग, बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा, बिल्डर इम्तियाज खत्री, बंटी सचदेव, बिजनेसमैन अनिल अंबानी और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम को भी डेट कर चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक बार फिर वायरल हुआ सुहाना का हॉट लुक

देसी गर्ल की फीस सुन निकला ऑर्गनाइजर्स के कान से धुंआ

लीला जैसा शातिर दिमाग नहीं है मेरे पास- कविता वैद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -