‘चुनरी चुनरी’ गाना सुन खुद को रोक नहीं पाई सुष्मिता, ख़ुशी के मारे ऐसे झूम उठी
‘चुनरी चुनरी’ गाना सुन खुद को रोक नहीं पाई सुष्मिता, ख़ुशी के मारे ऐसे झूम उठी
Share:

बी टाउन की बेहद खूबसूरत और बिंदास एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों भले ही पर्दे से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में कोई ना कोई वीडियो या फोटो शेयर करती ही रहती हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी अपने जिम वर्कआउट फोटो को लेकर सुष्मिता सुर्खियों में आई ही जाती हैं. हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमे वो अपनी फिल्म ‘बीबी नम्बर वन’ के मशहूर गाने चुनरी चुनरी पर झूमती हुई नजर आ रही हैं.

आपको बता दें सुष्मिता अपने डांस मूव्स के लिए काफी मशहूर हैं. वो हर सॉन्ग में शानदार डांस कर सभी का दिल जीत लेती थी और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. हाल ही में सुष्मिता का दिलबर सान्ग पर डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो के बारे में ही बात करे तो ये उनके किसी दोस्त की शादी का है जहां सुष्मिता ने खूब डांस किया था. ऐसे में जब सुष का ही सॉन्ग चुनरी चुनरी बजा तो वो खुद को रोक ना सकी.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'This seems to be one of Shiv’s favourite songs for he knows all the steps!!! And his beautiful bride Rukman @rukmandhawan definitely has the BEST official wedding photo with yours truly, Good job Alisah ' आपको बता दें सुष्मिता इन दिनों मशहूर मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. दोनों आए दिन साथ में नजर आते ही रहते हैं.

सुष्मिता सेन के बच्चों के पिता बने उनके बॉयफ्रेंड, सामने आया वीडियो

शादी की बात पर बुरी तरह फंसी सुष्मिता सेन, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सुष्मिता सेन के भाई, किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -