एक्टर रोज शराब पीकर सेट पर आता था और सुष्मिता सेन के साथ...
एक्टर रोज शराब पीकर सेट पर आता था और सुष्मिता सेन के साथ...
Share:

'मी टू' अभियान के बारे में आप सभी जानते ही होंगे जो काफी समय पहले बॉलीवुड में उठा था. ऐसे में हाल ही में इस बारे में सुष्मिता सेन ने खुलासा किया है. जी दरअसल उन्होंने बताया उनके साथ क्या हुआ था. उनके साथ जो वाक्य हुआ था वह चिंगारी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था. जी दरअसल चिंगारी एक वेश्या और एक पुजारी के बीच विवाद की कहानी थी और फिल्म में एक विलेन का रोल करने वाले मशहूर कलाकार ने उनकी जिंदगी हराम कर दी थी. जी दरअसल अंतरंग संबंधों वाले सीन्स उस समय सुष्मिता के लिए नर्क की तरह थे.

आप सभी को बता दें कि उस समय वह कलाकार रोज शराब पीकर सेट पर अता था और उसने सुष्मिता को बहुत परेशान किया था लेकिन जब सुष्मिता ने अपनी अदाकारी का झटका दिखाया, तो कल्पना लाजमी के मुताबिक उस कलाकार को लकवा सा हो गया. उसके बाद सुष्मिता लंबे-लंबे शॉट्स बेहिचक देकर उस पर हावी हो गई और फिल्म में उन्हें बराबरी की टक्कर देने में कामयाब रही. आप सभी को बता दें कि यह खुलासा कल्पना लाजमी ने किया जो एक फिल्म डायरेक्टर है.

सुष्मिता के बारे में बात करें तो वह इन दिनों आर्या में दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने आर्य में दमदार रोल निभाया है. वैसे इन दिनों वेब सीरीज आर्या के लिए सुष्मिता सेन की जमकर तारीफ हो रही है. आपको बता दें कि वेब सीरीज में सुष्मिता सेन आर्या सरीन का रोल प्ले कर रही हैं, जिसका एक खुशहाल परिवार होता है, पति ( चंद्रचूर सिंह ) दवाइयों का कारोबार करते हैं, दोनों के तीन बच्चे होते हैं. वहीं अचानक कहानी में ट्विस्ट आ जाता है. इस बीच आर्या के पति की गोली मार कर हत्या कर दी जाती है, ऐसे में बच्चों की तरह ही हर तरह की जिम्मेदारी आर्या पर आ जाती है और वह कैसे इसका सामना करती है यह सब इसमें दिखाया है.

इस एक्ट्रेस ने दिखाई दरियादिली, किरायदारों का किराया किया माफ़

कंगना के बाद पायल ने सुशांत की आत्महत्या को बताया मर्डर, सोनम से लेकर महेश भट्ट तक की खोली पोल

सुशांत के वीडियो शेयर होने पर भड़कीं दीपिका, कहा- 'बिना इजाजत के...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -