अब भी एक-दूसरे के ही है सुष्मिता के भाई-भाभी, डिनर डेट की फोटो वायरल
अब भी एक-दूसरे के ही है सुष्मिता के भाई-भाभी, डिनर डेट की फोटो वायरल
Share:

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन के भाई-भाभी (राजीव सेन और चारु असोपा) के बीच झगड़े की खबरें हाल ही में सामने आई थीं और दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया था. साथ ही अब खबरें हैं कि दोनों ने एक-दूसरे को फिर से फॉलो करना शुरू किया है. साथ ही लगता है कि कपल के बीच जो भी अनबन थी वो सब अब ठीक हो चुकी है.

राजीव सेन द्वारा इंस्टाग्राम पर पत्नी चारु संग एक फोटो भी साझा की गई है और फोटो शेयर करते हुए राजीव द्वारा लिखा गया है कि- हमारी पहली दिल्ली डिनर डेट. एक खबर के मुताबिक, जब चारु से इस पूरे मामले के बारे में बात की तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. खैर, दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक चल रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साहड़ी 16 जून 2019 को हुई थी. वहीं दोनों की ग्रैंड शादी गोवा में सम्पन्न हुई थी और उनकी शादी और हनीमून के फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब छाए रहे थे. गोवा में शादी से पहले उन्होंने कोर्ट मैरिज भी की थी. साथ ही बता दें कि राजीव और चारु की शादी राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों से हुई थी. शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे. 

इस दक्षिण भारतीय अभिनेत्री ने इसलिए सड़क पर उतारे कपड़े

इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट देख हिल उठेंगे आप, दिखाया बोल्ड अंदाज

सोमर रे ने लगाई आग, फिर दिखाया सेक्सी फिगर

Saaho के फैंस के लिए मेकर्स ने रखा खास सरप्राइज, जानें क्या है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -