शादी के एक महीने बाद ही इस कपल के बीच आई दरार, किया यह चौकाने वाला काम
शादी के एक महीने बाद ही इस कपल के बीच आई दरार, किया यह चौकाने वाला काम
Share:

नई दिल्लीः बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारू असोपा के बीच रिश्तों में दरार आ गई है। दोनों ने अभी इसी साल19 जून को सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं और जिसमें दोनों जोड़े के बीच काफी प्यार दिख रहा था। परंतू अब जोड़े को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है।

खबर ये है कि चारू और राजीव दोनों ने एक दूसरे को इंस्टा से अनफॉलो कर दिया है। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है उनके रिश्ते में दरार आ गई है। दोनों ने इंस्टा पर प्रोफाइल पिक भी बदल दी है। पहले दोनों के अकाउंट पर जोड़े की पिक लगी हुई थी, परंतू अब दोनों ने ही अपनी सिंगल वाली पिक लगा दी है। इन सभी परिवर्तनों से ये अंदाजा लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ मनमुटाव चल रही है।

अभी हाल ही में चारू ने एक अपनी एक फोटो भी पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने प्रसिध्द गज़ल की एक पंक्ति डाली है जो इस बात की ओर ईशारा कर रही है कि वो परेशानी में हैं। चारू ने लिखा, हम लबों से कह ना पाए उनसे हाल-ए-दिल कभी और वो समझे नहीं खामोशी क्या चीज़ है। वहीं इससे पहले चारू ने अपनी एक और सिंगल पिक शेयर करते हुए एक कैप्शन डाला था जो थोड़ा अजीब था।

चारू ने लिखा था, ''चुप थे तो जिंदगी चल रही थी लाजवाब, खामोशियां बोलने लगीं तो बवाल हो गया।'' फिलहाल दोनों की ओर से उनके रिश्ते पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

अपने साथ गलत काम होने पर भी चुप रहती थी यह एक्ट्रेस, आज है बॉलीवुड का बड़ा नाम

बॉलीवुड पर बोलीं अजय देवगन की साली, कहा- 'फिल्मों से अच्छा तो...'

बॉलीवुड से दूर होकर बोलीं लारा दत्ता, इस चीज में बताई जीवन की सबसे बड़ी खुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -