भाई की शादी के लिए गोवा पहुंची सुष्मिता, वायरल हुई सगाई की फोटोज
भाई की शादी के लिए गोवा पहुंची सुष्मिता, वायरल हुई सगाई की फोटोज
Share:

लगभग एक माह पहले सुष्मिता सेन ने एलान किया था कि उनके छोटे भाई राजीव सेन जल्द ही एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी करने वाले हैं और उन्होंने दोनों के साथ की फोटो भी शेयर की थीं और उसके बाद 7 जून को कपल ने कोर्ट मैरिज कर ली थी. राजीव सेन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरों को शेयर किया था और अब यह कपल रॉयल तरीके से शादी के लिए गोवा भी पहुंच चुका है.

बताया जा रहा है कि जब राजीव ने कोर्ट मैरिज की थी, तब सुष्मिता सेन की कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी और भले ही कोर्ट मैरिज में सुष्मिता शामिल ना हुई हों, हालांकि अब अपने भाई की ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने के लिए वे रवाना हो चुकी है.

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम को सुष्मिता ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, पिता और बेटी के साथ एयरपोर्ट पर देखीं गई. तस्वीर में सुष्मिता के पिता उनका हाथ पकड़कर चल रहे हैं जबकि रोहमन उनके पीछे-पीछे चलरहे हैं. साथ ही बता दें कि गोवा पहुंचने के बाद सुष्मिता ने शादी की तैयारियां शुरू कर दीं है, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. फ़िलहाल कल तो शुक्रवार की शाम को राजीव सेन और चारू असोपा ने सगाई की. जहां व्हाइट कलर के गाउन में चारू बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. तो वहीं ब्लैक एंड व्हाइट का अटायर राजीव पर बिल्कुल परफेक्ट नजर आ रहा है. सगाई की एक तस्वीर में दोनों खुले आसमान के नीचे एक दूसरे को देख रहे हैं.  

फैन क्लब की गलती ऋषि कपूर ने सुधारी, बताई वर्षों पुरानी तस्वीर की कहानी

 

 

'मुंबई सागा' : फिर गैंगस्टर्स गैंग में डूबा बॉलीवुड, होंगे ये धाकड़ कलाकार !

अब इस पड़ोसी देश में नाम कमाने को तैयार सनी लियोन, सामने आया गाना

इस मॉडल ने गर्म किया इंटरनेट का पारा, फोटो शेयर कर दिखाई बोल्डनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -