...तो बॉयफ्रेंड से ठीक नहीं चल रहा सुष्मिता का रिश्ता, पोस्ट किए ऐसे स्टेट्स !
...तो बॉयफ्रेंड से ठीक नहीं चल रहा सुष्मिता का रिश्ता, पोस्ट किए ऐसे स्टेट्स !
Share:

बॉलीवुड अदाकारा और पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बनी हैं. अभी हाल ही में सुष्मिता के भाई राजीव सेन की शादी चारू असोपा से हुई है और इस शादी में परिवार और फ्रेंड्स के सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी मौजूद रहे थे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रोहमन द्वारा अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स पर कुछ और पोस्ट शेयर किए गए है, जिसमें उन्होंने रिलेशनशिप के बारे कुछ बातें लिखीं है और जिन्हें पढ़कर ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है. 

रोहमन द्वारा अपने इन पोस्ट में लिखा गया है कि अगर आपको यह लगता है कि किसी के साथ रिलेशनशिप में आकर सिर्फ आप उस रिश्ते में योगदान दे रहे है तो ऐसा कतई नहीं है. इसी के साथ रोहमन ने आगे लिखा कि सुनो मैं तुमसे बात कर रहा हूं. मुझे बताओ तुम्हें क्या चीज परेशान कर रही है? मैं यही हूं अगले 24 घंटे. मुझसे बात करो. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता इन दिनों अपने 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में बनी हैं. बीते साल से सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस भी हैं. 

सुहाना खान के इस लुक पर यूज़र्स को आया गुस्सा, किया ट्रोल

फ़िल्मी जगत से मिली अर्जुन को जन्मदिन की बधाईयां, अनिल-कृति ने ऐसे किया विश

दर्शकों को पसंद आई Annabelle की हॉरर कहानी

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म की बदली डेट, इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -