8 अफेयर के बाद भी सिंगल है ये मशहूर एक्ट्रेस, बिना शादी किए बनी 2 बच्चों की माँ

Nov 19 2018 05:28 AM

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इस बार अपना 43 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी. सुष्मिता का जन्म 19 नवंबर 1975 को हैदराबाद में हुआ था. सुष्मिता अपनी फिल्मों के साथ-साथ अफेयर को लेकर भी चर्चाओं में रही है. उनके अफेयर के चर्चे प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट, डायरेक्टर मुद्दसर अजीज, होटल ओनर संजय नारंग, बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा, बिल्डर इम्तियाज खत्री, बंटी सचदेव, बिजनेसमैन अनिल अंबानी और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ रहे हैं.

लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि इतने सारे अफेयर्स के बावजूद सुष्मिता आज सिंगल है. आपको बता दें सुष्मिता दो बच्चों की सिंगल मदर हैं. ऐसा कहा जाता है कि सुष्मिता के साथ अफेयर के कारण ही साल 1998 में उनका तलाक भी हुआ था. आपको बता दें सुष्मिता ने 19 साल की उम्र में दुनिया की सबसे सुंदर लड़की का खिताब जीता था.

सुष्मिता की उस समय सबसे ज्यादा चर्चाएं हुई थी जब वह महज 25 साल की उम्र में ही बिना शादी के एक बच्ची की मां बन गईं. दरअसल सुष्मिता ने एक बच्ची को गोद लिया था. इस बच्ची को गोद लेने के कारण सुष्मिता को कोर्ट से लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी थी. इन दिनों सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. हालाँकि अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

इस हसीना ने न्यूड होकर दिए हैरान करने वाले पोज़, देखते ही आपके भी होश उड़ जाएंगे

ये है बॉलीवुड की 5 सबसे महँगी शादियां, एक में तो अरबो रूपए खर्च हुए थे...

शाहिद की गैर मौजूदगी में ईशान ने भाभी मीरा को गलत जगह छुआ, वीडियो वायरल