सुष्मिता सेन की जान है उनके बॉयफ्रेंड, रोमांटिक होते हुए आए नजर
सुष्मिता सेन की जान है उनके बॉयफ्रेंड, रोमांटिक होते हुए आए नजर
Share:

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फिर और खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार सुष्मिता सेन इन दिनों फिल्मों से तो दूर है लेकिन वो अपनी लव लाइफ के कारण काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करती ही रहती हैं जिसमे उनके साथ रोहमन शॉल नजर आते हैं. इस वजह से सुष्मिता ज्यादा चर्चा में बनी हुईं हैं. सुष्मिता तो अब बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के प्यार में दीवानी हो चुकी हैं. ये हम नहीं कह रहे बल्कि सुष्मिता की तस्वीरें बया कर रही है.

हाल ही में सुष्मिता ने रोहमन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रोहमन और सुष्मिता रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर कर कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा है कि- ''वो देख रहे हैं.'' इस तस्वीर में सुष्मिता रोहमन को देखती हुईं नजर आ रही हैं. इसके साथ ही सुष्मिता ने एक तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जिसमे वो रोहमन के साथ नजर आ रही है.

उस तस्वीर के जरिए सुष्मिता ने रोहमन को अपनी जान भी बताया है. आपको बता दें, हाल ही सुष्मिता सेन अपने परिवार के साथ दिल्ली में एक रिश्तेदार की शादी का हिस्सा बननें पहुंची थी. इस शादी से सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब सारी वीडियो को पोस्ट किया था. अब सुष्मिता और रोहमन की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

सुष्मिता के सेक्सी लुक को देख खुद को रोक नहीं पाए उनके बॉयफ्रेंड, कर दिया ऐसा काम

‘चुनरी चुनरी’ गाना सुन खुद को रोक नहीं पाई सुष्मिता, ख़ुशी के मारे ऐसे झूम उठी

राहुल गाँधी की रैली फ्लॉप शो, 25 हजार लोग भी नहीं पहुंचे- सुशिल मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -