ब्रेकअप के बाद फिर मिले सुष्मिता-रोहमन, क्या हो गया पैचअप?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को आज कौन नहीं जानता। वह अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेती हैं। वैसे सुष्मिता ऐसी अदाकारा हैं जो अपने फ़िल्मी करियर से ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में रहती है। कुछ समय पहले ही सुष्मिता का ब्रेकअप हुआ है। जी हाँ, बीते कुछ सालों से सुष्मिता 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को डेट कर रही थी। हालाँकि एक महीने पहले यानी दिसंबर में सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हुआ था, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी थी। उस दौरान सुष्मिता और रोहमन के अलग होने के बारे में सुनकर फैंस चौंक गए थे और अब इस बीच एक और बड़ी खबर आई है।

जी दरअसल ब्रेकअप के एक महीने बाद सुष्मिता और रोहमन ने फिर से मुलाकात की है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रेकअप के बाद रोहमन और सुष्मिता पहली बार मिले हैं। केवल यही नहीं बल्कि दोनों ने एक साथ गाड़ी में ट्रैवल भी किया। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक सुष्मिता और रोहमन एक ही कार में बैठकर एक्ट्रेस के घर गए थे, जहां दोनों अपने कॉमन दोस्त से मिले। वहीं खबरों में यह भी सामने आया है कि सुष्मिता और रोहमन ने एक्ट्रेस की बिल्डिंग के नीचे करीब आधे घंटे तक बात भी की।

उसके बाद उनका एक कॉमन फ्रेंड आया और तीनों सुष्मिता के घर गए। यहाँ रोहमन काफी समय तक रुके और हाउस पार्टी की। इस खबर के आने के बाद यह अंदाजा लगना शुरू हो चुका है कि क्या फिर से सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक होने वाले हैं? हालांकि इन खबरों पर सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का कोई बयान सामने नहीं आया है। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सुष्मिता नए प्रोजेक्ट को लेकर आने वाली है, हलांकि उस प्रोजेक्ट के नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

भाई संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं सारा अली खान

अनन्या पांडे ने फेस मास्क के साथ शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस ने कर दिए मज़ेदार कमैंट्स

ब्लैक लेदर मिनी ड्रेस में दीपिका ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -