छुट्टियों में भी वर्कआउट नहीं छोड़ रही सुष्मिता, अर्मेनिया से वीडियो वायरल
छुट्टियों में भी वर्कआउट नहीं छोड़ रही सुष्मिता, अर्मेनिया से वीडियो वायरल
Share:

अदाकारा सुष्मिता सेन इन दिनों फैमिली के साथ हॉलिडे पर अर्मेनिया में मौजूद हैं. उनके साथ बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोनों बेटियां रीनी और अलीशा भी गई हैं. सुष्मिता शहर के खूबसूरत नजारों की तस्वीरें भी वहां से लगातार शेयर कर रही हैं और कुछ तस्वीरों में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग उनकी शानदार बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही है. जबकि अब इस बीच सुष्मिता अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हुई नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें वे खास अंदाज में एक्सरसाइज कर रही हैं और वीडियो में वे जिस अंदाज में वर्कआउट कर रही हैं, वह काफी लाजवाब है. बता दें कि इस उम्र में जिस तरह की फिटनेस सुष्मिता द्वारा मेंटेन की गई है वो काबिलेतारीफ है.

सुष्मिता जिमनेस्टिक रिंग्स के साथ वर्कआउट कर रही हैं और वे खतरनाक स्टेप्स को बहुत ही आसानी से करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि इस वीडियो में वे बीज कलर कॉर्डिनेट ड्रेस में नजर आ रही हैं और इस दौरान सुष्मिता बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं. उनका वीडियो फ़िलहाल सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इसके साथ उन्होंने लिखा, "सिर्फ पंखों का होना ही जरूरी नहीं, उड़ने के लिए उन्हें अभ्यस्त भी करना पड़ता है. हम सब इच्छा रखते हैं और इंतजार करते हैं उस पल का जब हमें अवसर मिलेगा और वो क्षण हमेशा के लिए हमारे जीवन को बदल देगा. मगर ये अनिश्चिता से भरा हुआ है."

असम पुलिस ने शेयर किया 'बाहुबली' एक्टर मज़ेदार का मॉर्फ्ड पोस्टर

5 स्टार होटल में एक्टर ने आर्डर किए 2 केले, बिल आया तो देखकर उड़ गए होश

स्टेच्यू गाय को देखते ही इनाया और तैमूर निकालने लगे दूध!

जन्मदिन पर पत्नी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हिमेश रेशमिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -