सुष्मिता ने बताया, पहली बार कब हुईं थी बॉयफ्रेंड रोहमन से मुलाकात ?
सुष्मिता ने बताया, पहली बार कब हुईं थी बॉयफ्रेंड रोहमन से मुलाकात ?
Share:

बॉलीवुड की सफल अदाकारा सुष्मिता सेन पिछले कई सालों से भले फिल्मों से गायब हो, लेकिन वह सुर्खियों में लगातार बनी हईं रहती हैं और पिछले काफी समय से सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरने में लगी हुईं है. ख़ास बात यह है कि वह खुलकर अपनी मोहब्बत के बारे में बात करती हैं और अब हाल ही में मुंबई में आयोजित एक इवेंट में जब उनसे सवाल किया गया कि शादी कब करेंगी तो सामने मौजूद रोहमन को देखते हुए उन्होंने जवाब दिया था कि पहले कोई शादी के लिए पूछे तो सही. 

हाल ही में एक बातचीत में सुष्मिता ने रोहमन से पहली मुलाकात के बारे में भी बताया और इस दौरान कहा कि उनके बॉयफ्रेंड रोहमन से उनकी पहली मुलाकात किसी इवेंट, शूटिंग या फैशन शो में नहीं, बल्कि जान-पहचान का यह सिलसिला सोशल मीडिया से शुरू हुआ था. जानकारी के मुताबिक़, रोहमन सुष्मिता सेन के बहुत बड़े फैन थे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता को पर्सनल मेसेज भेजा था. उन्हें उम्मीद थी कि मेसेज का कोई जवाब नहीं आएगा. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि सुष्मिता उनके पर्सनल मेसेज का जवाब भी देंगी. लेकिन उन्हें जवाब मिला और अब नतीजा हम सभी के सामने हैं. 

जानकारी के मुताबिक, दूसरी ओर सुष्मिता भी अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर कभी भी DM यानी डायरेक्ट मेसेज वाले ऑप्शन को ओपन नहीं करती थीं और सुष्मिता की मानें किसी के डायरेक्ट भेजे गए मेसेज पढ़ने और उसका जवाब देने से सामने वाले व्यक्ति को यह सन्देश जाता है कि वह उनका वेलकम अपने पर्सनल स्पेस में करती है. आगे उन्होंने बताया कि एक दिन अचानक अपने बच्चों से बात करते हुए उन्होंने डायरेक्ट मेसेज ओपन किया और अचानक अपनी बेटी को किसी बात के लिए समझाना शुरू कर दिया, तभी उनकी ऊंगली एक मेसेज पर टैप हो गई और रोहमन का मेसज उन्हें मिला. इसके बाद उन्होंने रोहन को रिप्लाई किया. इसके बाद दोनों की बातें आगे बढ़ती गई. 

इफ्तार पार्टी : कैटरीना कैफ का दिखा हॉट लुक, महफ़िल में लगाए चार चाँद

यह होगी सलमान के जीजा आयुष शर्मा की अगली फिल्म, नाम हुआ फाइनल

GQ Best Dressed 2019 : साफ़-साफ नजर आए क्लीवेज, ऐसे दिखीं आमिर की ऑनस्क्रीन बेटी

सोनम कपूर पर जोरदार हमला, इस एक्ट्रेस की बहन ने कहा- 'कपटी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -