सुष्मिता ने पूरी की आर्या-3 की शूटिंग, सामने आया खूबसूरत वीडियो
सुष्मिता ने पूरी की आर्या-3 की शूटिंग, सामने आया खूबसूरत वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के फैंस और वेब सीरीज 'आर्या' के दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज सुनने के लिए मिली थी। दरअसल अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जो की उनकी अपकमिंग वेब सीरीज ‘आर्या’ के सीजन 3 का रैपअप वीडियो भी सामने आया है।

खबरों का कहना है कि सुष्मिता ने जनवरी से ही सीरीज की शूटिंग शुरू की थी, लेकिन कुछ वक़्त के उपरांत सेट पर एक्ट्रेस को हार्ट अटैक आ गया था। इसके चलते कुछ दिनों के लिए 'आर्या 3' की शूटिंग भी रुक चुकी है। सुष्मिता सेन की एंजियोप्लास्टी हुई थी, इसके बारे में अभिनेत्री ने एक सोशल मीडिया पोस्ट भी कर दिए है।

 

एक्ट्रेस के इस पोस्ट के उपरांत अब फैंस 'आर्या 3' के रिलीज डेट की प्रतीक्षा कर रहे है। बता दें, 2020 में सुष्मिता सेन ने अपना OTT डेब्यू किया था। ‘आर्या’ के दोनों सीजन जबरदस्त तरीके से पसंद भी किए जा रहे है। पहले सीजन के बाद दूसरे और दूसरे के उपरांत तीसरे सीजन की डिमांड होने लगी थी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई खुलासा अब तक नहीं किया गया है। 'आर्या' सीरीज के अलावा सुष्मिता सेन 'ताली' में नजर आएंगी। इसमें वह ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के रोल में दिखाई देने वाली है।

अमिताभ-धर्मेंद्र की ऑनस्क्रीन माँ ने दुनिया को कहा अलविदा

आखिर क्यों अपनी ही माँ से कम बात करते है शाहिद कपूर, जानिए

वॉशरूम के हैंडल पर लटकाए हैं नसीरुद्दीन शाह ने फिल्मफेयर अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -