बेहद ही खूबसूरत है सुष्मिता सेन की भाभी, एथनिक लुक में आईं नजर

टीवी सिराल की जानी मानी एक्ट्रेस और सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा को आज के समय में कौन नहीं जनता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं चारु असोपा हमेशा ही सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती है, जिसके चलते वह फैंस के लिए कई तस्वीरें शेयर करती रहती है. जंहा उन्होंने हाल ही में मेहंदी लगावते हुए तस्वीर शेयर किया है. अब एक्ट्रेस ने अपनी कुछ नई फोटो शेयर की हैं. फोटोज में वो साड़ी पहने एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. मेकअप, चोकर नेकलेस पहने चारु बहुत ही सुन्दर लग रही है.

तस्वीरों में चारु ने अपनी हाथों और पैरों में लगी मेहंदी को भी शो कर रही है. चारु की मेहंदी का कलर काफी सुन्दर लग रही है. तस्वीरें शेयर करते हुए चारु ने कैप्शन दिया है- 'सावन की पूजा'. तो दूसरी तरफ चारु की इन तस्वीरों ने फैंस को खुश कर दिया है. यह बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि चारु राजीव सेन संग अपने रिलेशन को लेकर खूब सुर्खियां बटौर रहीं है. दोनों के रिश्ते में खटपट की खबरें आती रहती है. लेकिन फिलहाल दोनों स्टार्स ने अभी कुछ भी नहीं कहा है. 

हम बता दें कि चारु असोपा अपनी शादी को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी हुई थी. इतना ही नहीं दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. उन्होंने गोवा में शादी की थी. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. चारु के फैंस उनकी और राजीव की जोड़ी को बेहद ही पसंद करते है. यदि हम बात करें चारु असोपा के वर्क फ्रंट की तो  टीवी शो मेरे अंगने में से काफी नेम-फेम मिला था. चारु की एक्टिंग को बहुत ही पसंद किया जाता है. जिसके अलावा चारु अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, दिया और बाती हम जैसे कई सीरियल में अभिनय कर चुकी है. 

अब इंटरनेट में नहीं होगा भेदभाव ! टेलीकॉम कंपनियों पर TRAI का बड़ा एक्शन

तीन साल की उम्र में सिर से उठा पिता का साया, लेकिन इस शो से पारस छाबड़ा की पलटी किस्मत

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ ने हेटर्स को दिया मैसेज, बोले - किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहता...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -