ब्रेकअप की ख़बरों के बीच रोमांटिक हुए सुष्मिता-रोहमन, किसने कहा- I love You
ब्रेकअप की ख़बरों के बीच रोमांटिक हुए सुष्मिता-रोहमन, किसने कहा- I love You
Share:

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन लंबे समय से रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं और बीते कुछ दिनों से सुष्मिता और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की ब्रेकअप की खबरें भी खूब सुर्खियों में चल रही हैं. हालांकि हाल ही में सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन द्वारा अपनी लेडी लव सुष्मिता के लिए एक प्यारा सा पोस्ट कर ब्रेकअप की खबरों को गलत साबित किया गया है और इन सब के बीच सुष्मिता ने भी अब बॉयफ्रेंड रोहमन संग एक फोटो साझा की है.

सुष्मिता नई फोटो में रोह्मण संग नजर आ रही है और इन दोनों के अभी भी रिलेशनशिप में होने की खबरों को पूरी तरह से यह पोटो नकार रही है. इस फोटो में सुष्मिता जिम में अपने बॉयफ्रेंड के साथ पोज दे रही हैं. साथ ही बता दें कि इतना ही नहीं, सुष्मिता द्वारा रोहमन संग तस्वीर शेयर करते हुए रोहमन के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया गया है. सुष्मिता ने अपने फोटो में कैप्शन में लिखा है कि, 'He’s lean...she’s mean I love you @rohmanshawl #backtobasics #gym #home #dubai #wegotthis I love you guys!!!'

दरअसल, बात यह है कि पिछले दिनों रोहमन द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज साझा की थीं और इसमें उनके ब्रेकअप की अटकलें भी लगाई जा रही थीं. लेकिन बाद में रोहमन ने दूसरी स्टोरी पोस्ट कर बताया था कि उनके बीच कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है और उनके ब्रेकअप से जुड़ी सभी खबरें झूठी है. 

'संजू' को याद कर भावुक हुए विक्की कौशल, लिखा कुछ ऐसा

कभी लाइमलाइट में नहीं आती जूही की जान्हवी, फोटो में पहचानना मुश्किल

जायरा के बॉलीवुड छोड़ने से शॉक्ड हुई रवीना, कहा- उल्टे रास्तों पर चलने वाली..'

अर्जुन संग रिलेशन पर मलाइका के बेटे का ऐसा था रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -