श्रीलंका बम ब्लास्ट: दो जेडीएस नेताओं की मौत, सुषमा स्वराज ने दी जानकारी
श्रीलंका बम ब्लास्ट: दो जेडीएस नेताओं की मौत, सुषमा स्वराज ने दी जानकारी
Share:

कोलंबो: श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में रविवार को हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में जनता दल (सेक्‍यूलर) यानी जेडीएस के 2 राजनेताओं की भी मृत्यु हो गई है. विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने इस बात की पुष्टि की है. कर्नाटक के सीएम और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्‍वामी ने पहले इनकी मौत की आशंका व्यक्त की थी. 

बताया जा रहा है कि जेडीएस के 7 नेता 20 अप्रैल को श्रीलंका के दौरे पर गए हुए थे. किन्तु धमाकों के बाद इनसे संपर्क नहीं हो पाया है. इन जेडीएस नेताओं के नाम एम रंगप्‍पा और केजी हनुमंथरैयप्‍पा बताए जा रहे हैं. विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने श्रीलंका बम धमाके में मारे गए भारतीयों के जिन नामों को ट्वीट किया था, उसमें जेडीएस नेताओं के नाम भी शामिल हैं. उल्लेखनीय है कि रविवार को 8 बम धमाकों में श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में अभी तक 290 लोगों की जान जा चुकी है और लगभग 500 लोग घायल बताए जा रहे हैं. मृतकों में  पांच भारतीय भी शामिल हैं.

कर्नाटक के सीएम और जेडीएस लीडर एचडी कुमारस्‍वामी ने इस पर शोक जताया है. उन्‍होंने इस पर कहा है कि, 'यह जानकर मुझे बेहद दुःख पहुंचा है कि कर्नाटक से श्रीलंका के दौरे पर गया जेडीएस नेताओं का सात सदस्‍यीय दल धमाकों के बाद से ही लापता है. इनमें से दो की मौत की आशंका व्यक्त की गई है.'

खबरें और भी:-

श्रीलंका बम धमाकों में मारे गए तीन भारतीय, सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर दी जानकारी

श्रीलंका में धमाके के बाद पुलिस को कोलंबो एयरपोर्ट से मिला पाइप बम

बम ब्लास्ट: पीएम मोदी ने श्रीलंका के पीएम और राष्ट्रपति से की चर्चा, कहा- हरसंभव मदद देने को तैयार भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -