सुषमा स्वराज ने किया ट्वीट, म्युनिक में एक भारतीय की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
सुषमा स्वराज ने किया ट्वीट, म्युनिक में एक भारतीय की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया है कि जर्मनी में म्यूनिख के समीप एक अप्रवासी ने भारतीय दंपति पर चाकू से वार कर दिया है. इसमें पुरुष की मृत्यु हो गई है, जबकि उनकी पत्नी जख्मी हैं. सुषमा स्वराज ने ट्वीट करते हुए कहा है कि भारतीय दंपति प्रशांत और स्मिता बसारूर पर म्यूनिख के समीप एक अप्रवासी व्यक्ति ने चाकू से वार कर दिया है.
  
इस हमले में दुर्भाग्यवश प्रशांत की मृत्यु हो गई है. स्मिता की हालत नाजुक है. हम प्रशांत के भाई की जर्मनी यात्रा की व्यवस्था कर रहे हैं. शोक संतप्त परिवार के साथ मेरी संवादनाएं हैं. सुषमा स्वराज ने कहा है कि उन्होंने म्यूनिख में भारतीय दूतावास से दंपति के दोनों बच्चों की देखभाल करने के लिए कहा है. बताया जा रहा है कि जर्मनी के म्यूनिख में शुक्रवार सुबह लगभग 7 बजे भारतीय दंपति के साथ उनके ही अपार्टमेंट में  रहने वाले एक शख्स के साथ कहासुनी हो गई.

इसके बाद बहस इतनी बढ़ गई कि शख्स ने दंपति पर चाकुओं से वार कर दिया. हमले के दौरान आरोपी ने प्रशांत के सिर पर चाकुओं से कई प्रहार किए. दंपति की चीख-पुकार सुनकर उसी परिसर में रहने वाले पड़ोसियों ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया. पुलिस ने आरोपी शख्स को हिरासत में लिए लिया है. इस दंपति को गत वर्ष ही जर्मन की नागरिकता मिली थी.

खबरें और भी:-

11 महीनों में भारत का राजकोषीय घाटा बजटीय लक्ष्य का 134.2 फीसदी हुआ

वित्त वर्ष के अंतिम दिन 127.19 अंकों की तेजी के साथ बंद हुआ सेंसेक्स

जल्द दाखिल करा लें इनकम टैक्स रिटर्न, यह है अंतिम तिथि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -