आज़म खान के बयान पर भड़की सुषमा, मुलायम से कहा- चुप मत रहिए...
आज़म खान के बयान पर भड़की सुषमा, मुलायम से कहा- चुप मत रहिए...
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के चुनाव प्रचार में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान द्वारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार जया प्रदा के लिए दिए गए विवादित बयान पर भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। सुषमा स्वराज ने सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को ट्वीट करते हुए आजम के बयान के बारे में शिकायत की है।

सुषमा स्वराज ने अपने ट्वीट में सपा की महिला नेताओं को भी टैग किया है। सुषमा ने अपने इस ट्वीट में सपा नेता डिंपल यादव, जया बच्चन के साथ ही पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी टैग किया है। सुषमा स्वराज ने इस सम्बन्ध में मुलायम सिंह की चुप्पी को लेकर उनकी तुलना महाभारत के भीष्म पितामह से की है। इस के साथ ही सुषमा ने अपने ट्वीट में आजम खान के विवादित बयान का वीडियो भी पोस्ट किया है। सुषमा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'मुलायम भाई - आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिये।'

उल्लेखनीय है कि रामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने रविवार को नाम लिए बगैर भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर हमला बोलते हुए कहा था कि जिसको हम अंगुली पकड़कर रामपुर लाए, 10 साल तक जिनसे आपने अपना प्रतिनिधित्व कराया। उसकी हकीकत समझने में आपको 17 बरस लग गए। मैं तो 17 दिनों में पहचान गया था कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है। इस रैली में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी उपस्थित थे। उनके इस बयान पर भाजपा ने सख्‍त आपत्ति जताते हुए माफी की मांग की है।

खबरें और भी:-

सीएम रघुवर दास ने कुछ इस तरह दिया कार्यकर्ताओं को जीत का गणित

विकास कार्य कराने के लिए मेनका गांधी ने तैयार किया ऐसा मापदंड

फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी और अमित शाह को बताया जनता का सबसे बड़ा दुश्मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -