सुषमा स्वराज ने दिया राहुल गांधी को करारा जवाब
सुषमा स्वराज ने दिया राहुल गांधी को करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। जहां उन्होंने बजट को निराशाजनक बताया था वहीं जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय समेत विद्यार्थियों  पर राजनीतिक आरोप लगाने को लेकर सवाल किए थे। मगर अब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर आरोप लगाए हैं उन्होंने ही राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है। 

उनका कहना था कि पाकिस्तान के दौरे पर जाने से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे चर्चा भी की थी। केंद्रीय विदेश मंत्री ने अपने वक्तव्य में कहा कि जब राहुल ने बयान दिया तो वे सदन में मौजूद नहीं थी। यदि वे वहां होती तो उसी समय उत्तर दे देतीं। उन्होंने अपने घर पहुंचने के बाद राहुल गांधी का भाषण भी सुना। उनका कहना था कि राहुल गांधी ने सदन में यह कहा है कि विदेश मंत्री को पीएम मोदी के पाकिस्तान दौरे की जानकारी नहीं थी। यह काफी गलत बात है।

विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि  जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से चर्चा हुई तो उन्होंने मुझसे फोन पर राय मांगी थी। उन्होंने प्रधानमंत्री की लाहौर यात्रा का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें लाहौर जाना चाहिए। जब वे लौटे तो पूरे देश ने देखा एयरपोर्ट पर 10 मिनट तक उनके बीच चर्चा चली। प्रधानमंत्री का पाकिस्तान दौरान दोनों ही देशों के संबंधों हेतु एक सकारात्मक पहल कही गई। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -