पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर दुःख में डूबे अमिताभ बच्चन, दी श्रद्धांजलि

Aug 07 2019 08:36 AM
पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर दुःख में डूबे अमिताभ बच्चन, दी श्रद्धांजलि

बीत मंगलवार की रात को एक बेहद दुखद खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद करोड़ो लोगों के दिलों में दुःख उमड़ आया. जी दरअसल, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन हो गया है और उनका निधन दिल्ली के एम्स अस्पताल में देर रात हुआ है. आपको बता दें कि बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली है. वहीं खबरें यह भी है कि सुषमा स्वराज का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है.

वहीं उनके निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स समेत पूरे देश में शोक की लहर है और लोग ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के निधन के बाद सभी लोग बेहद दुखी हैं और बॉलीवुड के शाहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी शोक जताते हुए सुषमा स्वराज को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है. जी हाँ, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है और लिखा कि ''एक अत्यंत दुखद समाचार ! एक बहुत ही प्रबल राजनीतिज्ञ, एक मिलनसार व्यक्तिव, एक अद्भुत प्रवक्ता. आत्मा की शांति के लिए, प्रार्थना.''

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने निधन की खबर सुनने के बाद ये ट्वीट देर रात में किया है और वह इससे बेहद दुःखी है. आपको बता दें कि तबियत खराब होने के बाद सुषमा स्वराज को AIIMS में भर्ती कराया गया था और डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर लगातार निगरानी बनाए हुए थी, लेकिन कुछ ही समय बाद उन्होंने अंतिम सांस ली. वहीं बताया गया है जिस समय सुषमा स्वराज का निधन हुआ उस समय उनके पति और परिवार के अन्य सदस्य उनके साथ मौजूद थे. इससे सभी राजनितिक परिवार के लोगों में भी शोक की लहर है सभी ने ट्वीट किए हैं.

सुषमा स्वराज की मौत से राष्ट्रपति कोविन्द से लेकर प्रधानमंत्री मोदी तक सदमे में हैं राजनितिक परिवार

67 वर्ष की उम्र में ज़िंदगी की जंग हार गईं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, कहा अलविदा

सुषमा स्वराज ने आजम खान को बताया मानसिक रूप से बीमार