सुषमा ने अपने बयान के लिए ट्विटर पर मांगी माफ़ी
सुषमा ने अपने बयान के लिए ट्विटर पर मांगी माफ़ी
Share:

नई दिल्ली: भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज रविवार को अपने मंत्रालय को 4 वर्ष पुरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनवा रही थी, इसी दौरान उन्होंने नेपाल के जनकपुर में पीएम मोदी द्वारा दिए गए भाषण के बारे में भी कहा, लेकिन इस दौरान उनसे एक चूक हो गई, जिसके बाद अपनी गलती का अहसास होने पर सुषमा को माफ़ी मांगनी पड़ी, सुषमा ने अपने ट्विटर पर लिखा कि 'यह मेरी गलती थी, मैं इसके लिए माफी मांगती हूं.''.

दरअसल, सुषमा ने अपने भाषण के दौरान पीएम के जनकपुर भाषण के बारे में बात करते हुए कहा था कि  ''प्रवासी भारतीयों से इससे पहले किसी प्रधानमंत्री इतने बड़े स्तर पर संबोधन करके संबंध स्थापित नहीं किया. प्रधानमंत्री मोदी ने अमेरिका के मेडिसन स्क्वायर से लेकर जनकपुर के मैदान तक लाखों भारतीयों को संबोधित किया.'' लेकिन बाद में जब उन्हें अहसास हुआ कि पीएम ने प्रवासी भारतीयों को नहीं बल्कि नेपाल के निवासियों को ही सबोधित किया था.

पाकिस्तान से बातचीत के मुद्दे पर विदेश मंत्री ने कहा, ''हमने कभी नहीं कहा कि हम बातचीत के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन इसके साथ एक चेतावनी है. आतंक और चर्चा एक साथ नहीं चल सकते चाहें ये पाकिस्तान के चुनाव से पहले हो या बाद में, जब सीमा पर जनाजे उठ रहे हों तब बातचीत की आवाज अच्छी नहीं लगती.''

 

विश्व के प्रथम योगगुरु पतंजलि

इन 5 योगा गुरुओं के आगे बाबा राम देव भी टेकते हैं अपना सिर

अंतर्राष्ट्रीय संयुक्त राष्ट्र शांति सैनिक दिवस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -