‘सुषमा जी, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहा हूं’....

‘सुषमा जी, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहा हूं’....

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी व फिल्मकार शेखर कपूर ने केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. खबरी ने बताया है कि इन दोनों ही दिग्गज शख्सियतों ने भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के शीघ्र ही अच्छा होने की कामना की है. अभिनेत्री शबाना जो की फिल्मो में अपनी एक्टिंग बेहतर बनाने के लिए भरसक कोशिश करती है। अब खबर है कि हाल ही में अभिनेत्री शबाना ने साथ ही साथ यह भी कहा की सुषमा जी की हमे काफी फ़िक्र है' अभिनेत्री शबाना ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "सुषमा स्वराज के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हमारी शुभकामनाएं.

बहुत कम ऐसा होता है जब नेता अपने स्वास्थ्य की सही जानकारी देते हैं। आपके साहस का आदर करती हूं." तो वही फिल्ममेकर शेखर कपूर ने भी अपने ट्वीट में दोहराया है कि,‘सुषमा स्वराज, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहा हूं.’

गौरतलब है कि भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की किडनी को डाक्टरो ने फेल होना बताया व जिसके कारण उनका हॉस्पिटल में डायलिसिस कराना पड़ा. व इसके लिए पूर्व में विदेश मंत्री ने ट्वीट कहा था कि, "किडनी फेल हो जाने के कारण एम्स में भर्ती हूं। एक गुर्दे के प्रत्यारोपण की जांच प्रक्रिया से गुजर रही हूं। भगवान कृष्ण कृपा करें."  

2017 मेरे लिए रोमांचक साबित होने वाला है....