वीजा मांगने पर सुषमा ने पाकिस्तानी नागरिक को कहा लाइए, अजीज की सिफारिश
वीजा मांगने पर सुषमा ने पाकिस्तानी नागरिक को कहा लाइए, अजीज की सिफारिश
Share:

नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तानी नागरिक द्वारा मेडिकल वीजा मांगने पर सकती दिखाते हुए उसे नवाज शरीफ के फॉरेन अफेयर्स एजवाइजर सरताज अजीज की सिफारिश लाने को कहा है. सुषमा स्वराज से मेडिकल वीजा के लिए ट्विटर पर मदद मांगने पर पाकिस्तानी शख्स से कहा कि वो इसके लिए सरताज अजीज से सिफारिश कराएं. इससे पहले सुसमा स्वराज पाकिस्तान व अन्य देशो के कई लोगो की मदद कर चुकी है. वही उन्होंने कुछ दिन पहले ढाई महीने के एक पाकिस्तानी बच्चे को ट्विटर पर ही वीजा देने का वादा किया था, और उसके परिवार को वीजा भी मिल गया था. 

बताया गया है कि मेडिकल वीजा के लिए सुषमा से गुहार लगाने वाले पाकिस्तानी शख्स का नाम सईद अयूब है. उसने सुषमा स्वराज को ट्वीट पर कहा था कि 'मैं अपनी आधी जायदाद पिता के इलाज के लिए बेच चुका हूं. मेरे पिता का लीवर ट्रांसप्लांट होना है. प्लीज मुझे मेडिकल वीजा दिलाने में मदद करें. सिर्फ आम आदमी ही परेशान क्यों होता है? इस ट्वीट पर सुषमा ने सरताज अजीज की सिफारिश लाने को कहा है.

बता दे कि ऐसे मामलो में अब तक सुषमा स्वराज नरमी दिखती आयी है. वही कई लोगो की मदद भी कर चुकी है. किन्तु इस बार उन्होंने थोड़ा अलग रूप दिखाया है. इसके पीछे कारण पुंछ में शहीद हुए दो जवानो के शवों के साथ बर्बरता करना व पाकिस्तान द्वारा दोहरी निति को अपनाना है. सुषमा स्वराज ने अपने जवाब में कहा है कि हम आपको वीजा देंगे. लेकिन, इसके लिए सरताज अजीज की रिकमंडेशन (सिफारिश) जरूरी है.

पाक नागरिक ने बेटे के उपचार के लिए विदेश मंत्री को किया ट्विट, मिलेगी मदद

अफगानिस्तान में भारतीय दूतावास के पास धमाके, 60 लोग घायल

भारत वापस लाई जाएगी सऊदी अरब में फंसी महिला

उज्मा ने कहा, पाकिस्तान जाना तो आसान, वहां से लौटना मुश्किल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -