राहुल गाँधी के खिलाफ मानहानि का दावा ठोकेंगे सुशिल मोदी, ये है कारण
राहुल गाँधी के खिलाफ मानहानि का दावा ठोकेंगे सुशिल मोदी, ये है कारण
Share:

पटना : बिहार के डिप्टी सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा मोदी उपनाम के तमाम व्यक्तियों को चोर कहने पर मानहानि वाद दाखिल करेंगे. सुशिल मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष निश्चित हार देखकर ईवीएम पर सवाल खड़े कर रहा है. सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "मोदी उपनाम के सभी व्यक्तियों को चोर कहने पर मैं राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि वाद दाखिल करूंगा."

सुशिल मोदी ने दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी के पक्ष में इस बार 2014 से भी तेज लहर चल रही है, जिसे देखकर 'महामिलावटी गठबंधन' के लोग संभावित हार का बहाना खोजने में लगे हुए हैं और ईवीएम पर सवाल खड़े कर रहे हैं. सुशिल मोदी ने अपने बयान में कहा कि, "ईवीएम द्वारा चुनाव कराने से बेईमानी की गुंजाइश समाप्त हो गई है, किंतु इससे उन लोगों को दिक्कत हुई है जिन्होंने बूथ लूटकर बिहार में 15 वर्षो तक शासन किया."

उन्होंने कहा है कि ऐसे दलों के चाहने से विश्व बैलेट पेपर, बैलगाड़ी और लालटेन के दौर में नहीं लौट जाएगा. जब कांग्रेस तीन प्रदेशों में विधानसभा चुनाव जीती थी, तब इन दलों ने ईवीएम के मुद्दे पर मौन रख लिया था. भाजपा नेता सुशिल मोदी ने कहा कि निर्वाचन आयोग ने ईवीएम को 'टैंपरिंग प्रूफ ' पाया था और किसी राजनितिक पार्टी ने इसे हैक करके दिखाने की चुनौती स्वीकार नहीं की थी. 

खबरें और भी:-

राष्ट्रवाद पर बोले पीएम मोदी, कहा - मीडिया में कुछ लोग हाइपर सेक्युलर

अमेरिका में भी गूंजा, 'अबकी बार 400 पार' का नारा, न्यूयॉर्क में चल रहा अभियान

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने हजारीबाग के गोपाल साहू को बनाया उम्मीदवार, भाजपा ने दिया ये जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -