चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर बोले सुशिल मोदी, कहा- पूर्व गृह मंत्री ने की थी ISI की सहायता

पटना: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम सीबीआई की गिरफ्त में हैं. उनसे सीबीआई सवाल जवाब कर रही है. वहीं, पी चिदंबरम मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील मोदी ने बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद राजद ने सुशील मोदी पर हमला बोला है. दरअसल, सुशील मोदी ने कहा है कि 'यूपीए सरकार में गृह मंत्री और वित्त मंत्री रहते हुए चिदंबरम ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की सहायता की थी, जिससे उस समय में कई जगहों बड़ी आतंकी घटनाएं हुई और नकली नोटों की तस्करी बेतहाशा बढ़ गई.'

चिदंबरम ने कहा कि, देश की सुरक्षा और अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाने में मददगार होने के बदले में चिदंबरम को फर्जी कंपनियों के माध्यम से पैसे मिले, जिससे उनके बेटे कार्तिक चिदंबरम और अन्य संबंधियों के नाम पर अरबों रुपये की प्रॉपर्टी खरीदी गई. पीएम मोदी के इस बयान पर राजद ने हमला बोला है. आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि भाजपा खुद देश की अर्थव्यवस्था डूबा रही है और चिदंबरम के कार्यकाल पर सवाल उठा कर रही है.

राजद नेता ने कहा कि सभी जानते हैं मनमोहन सिंह के कार्यकाल में अर्थव्यवस्था देश की अच्छी थी तो चिदंबरम पर यह इल्जाम लगाना उचित नहीं है. भाजपा चिदंबरम को फंसाना चाहती है. राजद के बयान के बाद जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि आज जो भी भ्रष्टाचार में शामिल होगा, उसका हाल ऐसा ही होगा. बिहार में भ्रष्टाचार की जननी लालू यादव भी जेल काट रहे है, कितना भी रसूखदार व्यक्ति हो, अगर भ्रष्टाचार में लिप्त होगा तो कानून उसे पकड़ कर जेल के सलाखों के पीछे डाल देगा. 

शिवसेना प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- जो वीर सावरकर को नहीं मानता, उसे बीच चौक में....

ख़त्म नहीं हो रही आज़म खान की मुश्किलें, अब इस मामले में वन विभाग करेगा कार्रवाई

राजस्थान में भाजपा ने सरकार के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन, लगाए ये आरोप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -