लालू के परिवार की संपत्ति का फिर से हुआ खुलासा राबड़ी के नाम बताये 18 फ्लैट
लालू के परिवार की संपत्ति का फिर से हुआ खुलासा राबड़ी के नाम बताये 18 फ्लैट
Share:

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके लालू प्रसाद यादव के परिवार की संपत्ति के खिलाफ जहा आयकर विभाग द्वारा छानबीन की जा रही है, वही उनकी बेनामी संपत्ति को जब्त भी किया जा रहा है. ऐसे में आयकर विभाग ने जहा लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव, पुत्री मीसा भारती तथा पत्नी राबड़ी देवी के नाम बेनामी संपत्ति को जब्त किया है, हाल में बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से लालू के परिवार को निशाने पर लिया है. जिसमे मोदी ने खुलासा करते हुए कहा कि राजधानी पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नाम पर 18 फ्लैट है. 

सुशिल मोदी ने कहा कि यह सभी 18 फ्लैट 18 हजार 652 स्क्वायर फिट में बने हुए है. उन्होंने इसकी कीमत बीस करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताई है. इसके साथ ही उन्होंने लालू परिवार की संपत्ति को लेकर अन्य खुलासे भी किये है, जिसमे उन्होंने सवाल किया है कि अपने आपको गरीबों का मसीहा कहने वाली राबड़ी देवी के पास यह फ्लैट कैसे और कहां से आये ?

बता दे कि लालू परिवार के खिलाफ सुशिल कुमार मोदी द्वारा पहले भी बड़े खुलासे किये जा चुके है. वही दूसरी तरफ आयकर विभाग द्वारा भी लालू प्रसाद यादव के परिवार की अवैध संपत्ति के बारे में लगातार छानबीन कर अवैध संपत्ति को जब्त किया जा रहा है. जो लालू परिवार के लिए एक बड़ा झटका है. 

रामनाथ कोविंद को लेकर विपक्ष में पड़ सकती है दरार, नीतीश करेंगे समर्थन

आयकर विभाग ने लालू यादव की संतानों की सम्पत्ति जब्त की

आयकर विभाग ने मीसा भारती की 4 संपत्तियों को किया जब्त

फादर्स डे पर लालू प्रसाद की बेटी ने किया पिता को याद

लालू को लेकर तेजस्वी यादव ने मीडिया को आड़े हाथों लिया, दिखाया आईना, छलका दर्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -