सुशील मोदी ने लगाया मिट्टी घोटाले के बाद लालू यादव पर एक और आरोप
सुशील मोदी ने लगाया मिट्टी घोटाले के बाद लालू यादव पर एक और आरोप
Share:

पटना. राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. मिट्टी और जमीन घोटाले को लेकर आरोपों के बाद सुशिल मोदी ने लालू यादव और उनके परिवार पर नए आरोप लगाए हैं. उन्होंने एक दस्तावेज जारी करके एक नई कंपनी को लेकर आरोप लगाया है, जिस पर लालू यादव के परिवार का कब्जा है. इस कंपनी पर मालिकाना हक कात्याल परिवार की आइसबर्ग इंडस्ट्री प्राइवेट लिमिटेड का था.

2006 में एके इंफोसिस्टम प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी बनाई गई जिसमें कत्याल परिवार के सदस्य निर्देशक थे किन्तु बाद में उनकी जगह तेज प्रताप यादव और अब उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को निर्देशक बना दिया गया. बीते विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद लालू यादव के बेटे कंपनी के निर्देशक पद से हट गए और अब उनकी बेटी चंदा और रागिनी यादव इसकी निर्देशक हैं.

इस मामले में सुशील मोदी ने आरोप लगाया है कि यह स्पष्ट रुप से भ्रष्टाचार का मामला है. इसे लेकर सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव से कुछ सवाल पूछे हैं. लालू यादव के बेटे और बेटियों को कंपनी में निर्देशक किस कारण से बनाया गया. कत्याल परिवार ने बॉर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का पद क्यों छोड़ा. इस कंपनी में लालू के परिवार का सिर्फ 55 हजार का निवेश कैसे है?

ये भी पढ़े 

लालू परिवार के खिलाफ कार्रवाई की नीतीश को सुशील मोदी ने दी चुनौती

लालू ने मिट्टी घोटाले को लेकर सुशील मोदी को घोटालेबाज कहा

मिट्टी घोटाले को लेकर बढ़ सकती है लालू परिवार की मुश्किलें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -