राहुल गाँधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज, सुशिल मोदी ने किया केस

राहुल गाँधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज, सुशिल मोदी ने किया केस

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विरुद्ध मानहानि का मामला दर्ज कराया है. राहुल के 'सारे मोदी चोर है' कहने पर सुशील कुमार मोदी ने यह मामला दर्ज कराया है. सुशील मोदी ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी.  सुशील मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, 'चौकीदार के रूप में ईमानदारी से सेवा करने वाले लोग पासवान और अन्य दलित-वंचित वर्गों से आते हैं, लेकिन राहुल गांधी ने सबको चोर बता कर करोड़ों लोगों का अपमान किया. कांग्रेस बताये कि दलित समाज के बाबू जगजीवन राम को प्रधानमंत्री क्यों नहीं बनने दिया गया?'

गुरुवार को सुशील कुमार मोदी ने बताया कि उन्होंने राहुल गांधी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 500 के तहत मानहानि का मामला दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी ने 13 अप्रैल को कोलर में चुनाव रैली के दौरान कहा था कि सारे मोदी चोर हैं. राहुल के इस बयान को मैंने टीवी चैनल और अख़बार में पढ़ा. इससे मैं बेहद आहत हूं. मैं चाहता हूं कि अदालत राहुल को समन जारी करे और उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा चलाकर कार्रवाई करें.

आपको बता दें कि गत 15 अप्रैल को ‘चौकीदार चोर है’ के बयान को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय ने नोटिस जारी किया था. इस मामले की अगली सुनवाई 23 अप्रैल को की जाएगी, तब तक राहुल गांधी को अपना जवाब दाखिल करना है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मीनाक्षी लेखी ने सर्वोच्च न्यायालय में राहुल गांधी के खिलाफ याचिका दाखिल की थी.

खबरें और भी:-

उमर पर बरसीं साध्वी प्रज्ञा, कहा- जानकारी सही कर बयान दें तो बचपना खत्म हो जाएगा

भाजपा सांसद भोला सिंह पर बड़ा एक्शन, किसी भी मतदान केंद्र में जाने पर लगी रोक

योगी के सलाहकार का मायावती को जवाब, कहा- चुनाव आयोग के आर्डर की कॉपी भी पढ़ लीजिए...