लालू परिवार के खिलाफ कार्रवाई की नीतीश को सुशील मोदी ने दी चुनौती
लालू परिवार के खिलाफ कार्रवाई की नीतीश को सुशील मोदी ने दी चुनौती
Share:

पटना: बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कथित ‘बेनामी संपत्ति घोटाला’ में मुख्यमंत्री के आवासीय पता का गलत इस्तेमाल करने पर राजद नेता लालू प्रसाद के परिवार के खिलाफ कार्रवाई की चुनौती दी है.

बता दें कि मोदी, लालू परिवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा चुके हैं. सुशील मोदी द्वारा सोमवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में आरोप लगाया गया है कि लालू के पुत्र तेज प्रताप और तेजस्वी यादव केवल धोखाधड़ी कर 750 करोड़ रुपये कीमत की जमीन व मॉल के घोटाले में ही शामिल नहीं हैं, बल्कि उन्होंने चंदा यादव को अपनी कंपनी का डायरेक्टर नियुक्त करते समय मुख्यमंत्री आवास के पते का भी बेजा इस्तेमाल किया है.उनके अनुसार डिलाइट मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में डायरेक्टर के तौर पर चंदा यादव का पता सीएम हाउस, 1 अणे मार्ग, सचिवालय थाना, जीपीओ पटना 800001 दर्ज है.

इस मुद्दे पर घेरते हुए सुशील ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद के दोनों बेटे बताएं कि क्या 2014 में जब चंदा यादव कंपनी की डायरेक्टर बनी तो उनका परिवार मुख्यमंत्री आवास में रहता था.  26 जून 2014 को चंदा यादव तथा 30 सितंबर 2016 को रागिनी लालू को डिलाइट मार्केटिंग कंपनी का डायरेक्टर बनाया गया. जबकि रविवार को लालू प्रसाद इस बात से इंकार कर रहे थे.इस मामले में सुशील ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए पूछा कि सीएम हाउस के पते का दुरुपयोग करने वालों पर वे कौन सी कार्रवाई करेंगे.

यह भी देखें

मिट्टी घोटाले को लेकर बढ़ सकती है लालू परिवार की मुश्किलें

एमबीए कोर्स रद्द करने पर बिहार के विश्वविद्यालय पर लगा जुर्माना,अब करनी पड़ेगी भरपाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -