तेजस्वी यादव के पास इतने करोड़ की संपत्ति, सुशिल मोदी बोले- बिना नौकरी-धंधा कहाँ से आया पैसा ?
तेजस्वी यादव के पास इतने करोड़ की संपत्ति, सुशिल मोदी बोले- बिना नौकरी-धंधा कहाँ से आया पैसा ?
Share:

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी मौदान में उतरे सियासी दल के बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। चुनावे एफिडेविट में तेजस्वी यादव के संपत्ति के खुलासे के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने तेजस्वी पर हमला बोला है। सुशील मोदी ने पूछा कि बगैर नौकरी के तेजस्वी ने इतनी प्रॉपर्टी कैसे बनाई है। बता दें कि तेजस्वी यादव ने राघोपुर से ही फिर चुनावी मैदान में हैं।

उन्होंने पहली बार भी राघोपुर सीट से ही चुनाव लड़ा था। उन्होंने बुधवार को राघोपुर से नमांकन दाखिल किया है और अपनी संपत्ति की जानकारी दी। तेजस्वी के पास लगभग 6 करोड़ रुपये की संपत्ति है। इसे लेकर ही सुशील मोदी ने उनसे सवाल पुछा है। वहीं, सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव की संपत्ति पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि तेज प्रताप यादव बताएं कि बिना नौकरी और कारोबार के वे लोग करोड़ों की संपत्ति के मालिक किस तरह बन गए बनें। मोदी ने पुछा कि 29 लाख की BMW कार और 15 लाख की अमेरिकन रेसिंग बाइक की शौक रखने वाले तेज प्रताप यादव की आमदनी का स्त्रोत क्या था। क्या तेज प्रताप बिहार के युवकों को बिना नौकरी, धंधे के संपत्ति अर्जित करने का मंत्र देंगे।

आपको बता दें कि चुनावी हलफनामे के अनुसार,  2015 में तेजस्वी यादव की संपत्ति 2.13 करोड़ रुपए की थी। 2020 में यह बढ़ कर 5.88 करोड़ रुपए की हो चुकी है। यानी पांच वर्षों में उनकी संपत्ति में साढ़े तीन करोड़ रुपये के करीब का इजाफा हुआ है। वहीं, 31 मार्च 2020 तक तेजस्वी यादव के पास 1 लाख 20 हजार रुपये कैश था।

फ्रांस में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने मचाया कोहराम, राष्ट्रपति ने किया कर्फ्यू का ऐलान

नहीं रहे क्रिकेट के इन्साइक्लोपीडिया, कोरोना के कारण 'किशोर भिमानी' का निधन

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म होते ही करीना ने शेयर की आमिर संग तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -