राबड़ी की आशंका पर सुशिल मोदी की सहमति, कहा- लालू के खाने में हो सकता है जहर....
राबड़ी की आशंका पर सुशिल मोदी की सहमति, कहा- लालू के खाने में हो सकता है जहर....
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने आशंका जताते हुए कहा है कि उनके पति की हत्या की जा सकती है. उन्होंने सूबे की सरकार पर इल्जाम लगाया कि षड्यंत्र के तहत लालू प्रसाद यादव की हत्या के लिए कुछ भी कर सकते हैं. राबड़ी बयान ने यह भी कहा है कि राजद सुप्रीमो लालू यादव के खाने में जहर दिए जाने की संभावना जताई है. वहीं, इस मामले में भाजपा नेता सुशील मोदी ने राबड़ी देवी की आशंका पर सहमति व्यक्त की है.

लालू परिवार के कट्टर विरोधी और भाजपा के दिग्गज नेता सुशील मोदी ने राबड़ी देवी की आशंका पर सहमति व्यक्त करते हुए कहा है कि ऐसा हो सकता है कि बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के खाने में जहर मिलाया जा सकता है. किन्तु यह कार्य कभी भी सरकार के द्वारा नहीं किया जा सकता है. हाँ लेकिन उनके ही परिवार के द्वारा ऐसा किया जा सकता है.

सुशील मोदी ने ट्विट करते हुए राबड़ी देवी पर हमला बोलते हुए लिखा कि, 'वह राबड़ी देवी की आशंका से पूरी तरह सहमत हैं, लालू यादव के भोजन में जहर दिया जा सकता है, किन्तु सरकार के द्वारा नहीं, बल्कि उनके परिवार के किसी भी सदस्य के द्वारा ऐसा किया जा सकता है. क्यों कि परिवार में विवाद चल रहा है. इसलिए बाहर के बाहर से परहेज करें और जेल का भोजन उचित जांच कर दें.'

खबरें और भी:-

चित्तौड़गढ़ में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- आप मजबूत भारत चाहते हैं या मजबूर भारत

मायावती का पीएम मोदी पर वार, कहा- भाजपा ने किया जनता के साथ धोखा, अब मिलेगा जवाब

लोकसभा चुनाव: विवादित बयान देकर फंसे आज़म खान, लगातार घेर रही जया प्रदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -