कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई, शिंदे को रास ना आई, पीएम मोदी को बताया तानाशाह

Jan 10 2019 11:00 PM
कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई, शिंदे को रास ना आई, पीएम मोदी को बताया तानाशाह

मुंबई : महाराष्ट्र के सोलापुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस द्वारा पिटाई किए जाने के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भी इस दौरान जर्मनी के तानाशाह एडोल्फ हिटलर से कर दी. 

शिंदे ने कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना एक अधिकार है, लेकिन सोलापुर में पीएम मोदी के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बड़ी बर्बरता के साथ पीटा. आपको यह इस बात से अवगत करा दें कि पीएम मोदी ने कल यानी कि बुधवार को महाराष्ट्र के सोलापुर में एक जनसभा को संबोधित किया था और शहर को करीब 3168 करोड़ रु की सौगात दी थी. 

बुधवार को सोलापुर में पीएम मोदी की रैली से पूर्व विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस की यूथ और स्टूडेंट विंग के कार्यकर्ताओं की पुलिस द्वारा जमकर पिटाई की गई थी. इस पर शिंदे न मोदी को घेरते हुए कहा कि पीएम मोदी कैबिनेट की बैठक में भी एक तानाशाह की तरह बर्ताव करते हैं. साथ ही उन्होंने सवाल किया कि क्या पीएम मोदी ने नोटबंदी या सीबीआई डायरेक्टर को बर्खास्त करने का फैसला लेने से पहले किसी से पूछा या किसी से सलाह भी ली?

 

भरी संसद में मस्ती के मूड में थी किरण खेर, इन हरकतों के साथ अब जमकर वायरल हो रहा VIDEO

आज होगा दिल्ली कांग्रेस के नए कप्तान का ऐलान

अमेरिका दीवार विवाद : राशि ना मिलने से नाराज ट्रंप ने बीच में छोड़ी बैठक

उपचुनाव : हरियाणा के 'रण' में सुरजेवाला जलाएंगे दीप, जींद से लड़ेंगे चुनाव