मोदी ने चलाए यादव परिवार पर शब्द बाण

पटना। बिहार में आरजेडी के नेताओं और सत्ताधारी भाजपा - जेडीयू गठबंधन वाली सरकार में उप-प्रधानमंत्री सुशील कुमार मोदी के बीच विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब दोनों के बीच प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग द्वारा संपत्तियों के मामले में की जा रही जांच को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर है। दरअसल राज्य के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस मामले में भविष्यवाणी की और कहा कि संभावना है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का परिवार जेल जाए।

हालांकि तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर टिप्पणी करते हु कहा है कि आखिर क्या सुशील कुमार मोदी एक जज हैं जो लालू यादव और उनके परिवार के जेल चले जाने की बातें करते हैं। उन्होंने सवाल किए कि, आखिर वे इतने ही ज्ञानवान हैं तो फिर उन्हें यह कहना चाहिए कि मोदी के भाई व उनका वह गिरोह जो जालसाजी करता है, कालेधंधे करता है उन्हें कब सजा मिलेगी?

वे तो पूर्वी भारत के झूठ के सबसे बड़े ठेकेदार हैं। यदि मोदी के पास कोई दस्तावेज हैं तो फिर उन्हें वे प्रवर्तन निदेशालय को क्यों नहीं देते हैं। उल्लेखनीय है कि लालू यादव और उनका परिवार संपत्ती के अनुपातहीन होने की दशा के आरोप में जांच का सामना कर रहे हैं।

उनकी बेटी सांसद मीसा भारती भी शैल कंपनियों में निवेश को लेकर जांच के दायरे में है। उनके फाॅर्म हाउस को लेकर भी जांच की जा चुकी है। अब रेलवे के हेरिटेज होटल को लेकर यादव परिवार से पूछताछ की जा रही है। इसी सिलसिले में यादव परिवार की 3 एकड़ जमीन को ईडी ने जब्त कर लिया है।

लालू को लगा पैतालीस करोड़ का झटका

केंद्र की लीज पॉलिसी का हो रहा अध्ययन- मोदी

बीजेपी पर लालू यादव का दिलचस्प ट्वीट

बिहार में लोग क्यों पी रहे सांप का जहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -