लालू पर साधा निशाना, कहा नहीं मिलना चाहिए आमंत्रण

पटना : लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू को आमंत्रण देने की आवश्यकता नहीं है। लालू इस काबिल नहीं है की किसी कार्य के आरम्भ होने पर उन्हे आमंत्रित किया जाये।

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव एक अपराधी हैं। जो सिर्फ जमानत लेकर बाहर घूम रहे हैं। लालू को सरकारी खजाने के लूटने के मामले में दोषी करार ठहराया गया था। जिन्हे कच्ची दरगाह बिदुपुर पुल के कार्य के आरम्भ होने पर आमंत्रित किया गया है।

किया सवाल खड़ा

सुशील कुमार मोदी ने लालू के आमंत्रण पर राज्य सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि किस मायने से लालू को आमंत्रित किया जा रहा है। लालू न ही कोई मंत्री हैं, न ही कोई सांसद है और न ही कोई विधायक हैं। और तो और वह तो सरकारी खजाने लूटने के मामले में दोषी हैं। फिर उन्हे किस हक से बुलाया जा रह है। अगर पुर्व मुख्यमंत्री की हैसियत से बुलाया जा रहा है तो फिर डाॅ. जगन्नाथ मिश्र और जीतन राम मांझी को क्यों नहीं आमंत्रित किया गया है।

अखबारों में प्रकाशित पुल के कार्य के आरम्भ होने संबंधित विज्ञापन में केन्द्र सरकार के वरिष्ठ मंत्री रामविलास पासवान के साथ ही वैशाली और पटना जिले के अन्य सांसदो तथा विधायकों की भी उपेक्षा की गई है।

मोदी ने  यह भी कहा कि मुख्यमंत्री नितीश कुमार या तो लालू से प्रभावित हैं। या फिर उनके दबाव में हैं। यदि ऐसा है तो मेघालय की तरह पांच राजनेताओं को मुख्यमंत्री का दर्जा प्राप्त हैं, उन्हे भी सुपर मुख्यमंत्री का दर्जा क्यों नहीं दे देते हैं। जिससे उन्हे ऐसा करने का अधिकार मिल जाए।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -