फाइनल में सुशील कुमार को मिला वॉकओवर
फाइनल में सुशील कुमार को मिला वॉकओवर
Share:

ओलिंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार इंदौर में आयोजित नैशनल रेसलिंग चैंपियनशिप में पुरुषों की 74 किलोग्राम कैटिगरी में शामिल हुआ है, जिनका फ़ाइनल मुकाबला प्रवीण राणा से होना था, लेकिन प्रवीण ने सुशील को वॉकओवर दे दिया.

उल्लेखनीय है कि इंदौर में आयोजित नैशनल रेसलिंग चैंपियनशिप में सुशील कुमार को क्वॉर्टर फाइनल और सेमीफाइनल में वॉकओवर मिल गयी थी. जिसके बाद उनका फ़ाइनल में मुकाबला प्रवीण राणा से था. स्टेडियम में लोग राणा और सुशील के मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन प्रवीण ने सुशील को वॉकओवर दे दिया. बाद में राणा ने बताया कि वह पूरी तरह से फिट नहीं थे और सुशिल कुमार से मुकाबला नहीं कर सकते थे, इस कारण उन्होंने यह फैसला लिया.

राणा ने बताया कि ''अगले महीने कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप होनी है. अगले साल कॉमनवेल्थ गेम्स और एशियन गेम्स भी होने हैं. इन अहम मुकाबलों को ध्यान में रखते हुए मैं किसी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहता था. यही वजह है कि मैंने इंदौर में उन्हें फाइनल में बाय दे दिया था. लेकिन हां, साउथ अफ्रीका में अगले महीने कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप में हम दोनों एक बार फिर आमने-सामने हो सकते हैं. वहां दुनिया भर के दिग्गज पहलवान होंगे. चाहे पहला बाउट हो या फाइनल, मैं उनसे जरूर लड़ूंगा और मुझे उम्मीद है कि पटकने में भी कामयाब रहूंगा.'' 

कुश्ती में मेरठ की पूजा ने साक्षी मलिक को दी कड़ी टक्कर

ऑफ एयर होते ही कुछ ऐसा हुआ रॉ में

जब बेटी अंदर लड़ रही थी दंगल, तब पिता बाहर बैच रहे थे लंगोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -